बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनVirat Kohli और Sonakshi Sinha का शानदार डांस देख भूल जाएंगे Anushka...

Virat Kohli और Sonakshi Sinha का शानदार डांस देख भूल जाएंगे Anushka Sharma को, Video से नहीं हटेगी नजर

Date:

Related stories

Virat Kohli Video: भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)अपने खेल के साथ-साथ डांस के लिए भी जाने जाते हैं। कोहली का डांस का वीडियो (Virat Kohli Video) हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वहीं, इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

डांस का वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली भारत देश में स्टार से कम नहीं है और उनको दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। इस लिए विराट कोहली का यह डांस वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कोहली और सोनाक्षी सिन्हा मशहूर गाना ‘साड़ी के फॉल से मैच किया रे’ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो कबका है किस जगह का है यह बता पाना मुश्किल है लेकिन वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘विराट कोहली और सोनाक्षी सिन्हा ने रोहित शर्मा की शादी में एक साथ डांस किया।’

Also Read: IPL 2023: CSK टीम को लगा बड़ा झटका, गेंद और बल्ले से कहर बरपाने वाला करोड़पति खिलाड़ी हुआ आईपीएल से बाहर

यहां देखें वीडियो:

कोहली ने पूरा किया 25000 इंटरनेशनल रन

टीम इंडिया के मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली इस समय बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 44 और 20 रनों की पारी खेल। विराट कोहली के अब इंटरनेशनल करियर में 25000 रन पूरे हो गए हैं। इस खास उपलब्धि को उन्होंने अपने होम ग्राउंड के मैदान दिल्ली में ही पूरा किया। इस मैच को भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हार से हताश कंगारू टीम के कप्तान Pat Cummins हुए ऑस्ट्रेलिया रवाना, जानें बड़ी वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories