शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सजायसवाल के मार्गदर्शक बने Virat Kohli, कंगारूओं से निपटने के लिए दिए...

जायसवाल के मार्गदर्शक बने Virat Kohli, कंगारूओं से निपटने के लिए दिए बल्लेबाजी के गुरूमंत्र, अब पैट कमिंस की खैर नहीं

Date:

Related stories

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

Virat Kohli का Hardik Pandya को गले लगाना क्यों हो रहा वायरल?

Virat Kohli और Hardik Pandya, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)...

Virat Kohli: भारतीय टीम का आधा स्क्वॉड इंग्लैंड पहुंच चुका है। हालांकि, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी और शुभमन गिल अभी तक वहां नहीं पहुंच चुके है। स्टेंड बायं के रूप में बायें हाथ के यशस्वी जायसवाल को टीम में शामिल किया है। इससे पहले टीम में ऋतुराज गायकवाड़ को शामिल किया गया था। लेकिन, उन्होंने इस दौरे से अपना नाम वापसी ले लिया है। जिसके चलते युवा जायसवाल को खेलने का मौका मिलने वाला है। वहीं इसी बीच विराट कोहली युवा खिलाड़ी को टिप्स देते हुए कैमरे में कैद हुए। वह कोहली से उनका अनुभव और विदेश में बल्लेबाजी करने के स्तर को लेकर ज्ञान ले रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही तस्वीरो को देख कर लगा सकते है।

कोहली ने दिए जायसवाल को टिप्स

यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया के स्क्वॉड में पहली बार शामिल किया गाय है। उन्होंने इस साल रणजी ट्रॉफी और आईपीएल में गजब का खेल दिखाया है। बायं हाथ के इस युवा बल्लेबाज को भारत का अगला फ्यूचर स्टार माना जा रहा है। वहीं इसी बीच उनकी लंदन के ग्राउंड की कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है। वायरल फोटो में यशस्वी जायसवाल क्रिकेट के गुरू मंत्र लेने के लिए विराट कोहली के पास पहुंचे और ऑस्ट्रेलिया का सामना कैसे करना है उसके लिए टिप्स भी लिए। वहीं जायसवाल टीम इंडिया के लिए अपना पहला मुकाबला खेलने के लिए विदेशी दौरे पर गए है। वहीं किंग कोहली उनका मार्गदर्शन कर रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल फोटो को देखकर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Dance Video: ‘मुरब्बा’ गाने में खेसारी ने इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस से लगाई आग, शिल्पी राज का भी चला जादू

जायसवाल का शानदार रहा सीजन 16

यशस्वी जायसवाल इस साल आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे। उन्होंने इस सीजन में अपने बल्ले से जमकर रंग बिखेरे थे। उन्होंने अपने सामना आए सभी गेंदबाजो की जमकर सुताई की। वह अकेले दम पर टीम के लिए क्रीज पर डटकर लड़ते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, वह अपनी टीम को क्वालीफाई नहीं करवा सके थे। उन्होंने 14 मुकाबले में 645 रन बनाए थे। वहीं उनके नाम 4 अर्धशतक और 1 शानदार शतक शामिल रहा था।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories