गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli: "जाओ अगली पीढ़ी" गिल की शतकीय पारी के दीवाने हुए...

Virat Kohli: “जाओ अगली पीढ़ी” गिल की शतकीय पारी के दीवाने हुए कोहली, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

Date:

Related stories

Virat Kohli: आईपीएल 2023 का 62वां मुकाबला गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान एडन मारक्रम ने टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या एंड कम्पनी को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया था। इस मैच में शुभमन गिल ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से सभी फैंस का दिल जीत लिया। उनके आईपीएल के पहले शतक ने सारी महफील ही लूट ली। वहीं भारतीय टीम और रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली गिल की गजब की पारी के दीवाने हो गए है। उन्होंने गिल को लेकर अपने सोशल मीडिया अंकाउंट पर दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस पोस्ट को देख कर लगा सकते है।

शुभमन गिल की बल्लेबाजी के कायल हुए विराट कोहली

विराट कोहली आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से कहर बरपा रहे। उन्होंने अब तक इस सीजन में कुल 5 अर्धशतक जड़ दिए है। हाालांकि, उनका बल्ला पिछली तीन पारियो से एकदम खामोश जरूर है। लेकिन, ये खिलाड़ी बाउंस बैक करना बड़ी ही खतरनाक तरीके से जानता है। इसी बीच विराट कोहली शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी के दीवाने हो गए है। उन्होंने गिल को लेकर अपने अधिकारिक इस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, एक संभावना है, “एक गिल है। जाओ और अगली पीढ़ी का नेतृत्व करो। भगवान आपका भला करे।” गौरतलब है कि गिल को अगली पीढ़ी का विराट कोहली माना जा रहा है। उन्होंने अपने खेल से हर किसी को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। जिसकी पूरी दुनिया उनकी बल्लेबाजी की कायल हो गए है। हैदराबाद के खिलाफ शतक के साथ ही क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने गिल को लेकर अपनी-अपनी राय और प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसी लिस्ट में विराट कोहली का भी नाम शुमार हो गया है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: जब सचिन तेंदुलकर के विकेट के लिए अंपायर से भिड़े थे रिकी पोंटिंग, लोगों के जहन में अभी भी ताजा है ये लड़ाई

शुभमन गिल ने ठोक आईपीएल का पहला शतक

शुभमन गिल आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से जमकर रन बरसा रहे है। उनका बल्ला इस सीजन में विपाक्षी गेंदबाजो पर आग के गोले की तरह जमकर गरजा है। उन्होंने आईपीएल के किसी भी टीम को नहीं छोड़ा। जिसका उन्होंने अपने बल्ले से बुरा असर नहीं किया हो। उन्होंने सनराईजर्स हैदराबादके खिलाफ 15 मई यानी सोमवार को खेले गए मुकाबले में ऑरेंज आर्मी के गेंदबाजी क्रम के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। उन्होंने गेंदबाजो की पिटाई करते हुए आईपीएल का पहला शतक जमाया। गिल ने 58 गेंदो का सामना करते हुए 101 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उनकी पारी में 13चौके और 1 गगनचुंबी छक्का शामिल रहा। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 174.14 का रहा।

ये भी पढ़ें: Assembly Election 2023: कर्नाटक हार ने किया भाजपा को बेचैन, चार राज्यों में बनाएगी नई रणनीति

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories