शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सहमेशा सफेद जूते पहनने का Virat Kohli ने खोला राज, WTC में होगी...

हमेशा सफेद जूते पहनने का Virat Kohli ने खोला राज, WTC में होगी जीत पक्की!

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: विराट कोहली अपनी फिटनेस और हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा चर्चे में बने रहते है। वह मैदान में आज भी किसी युवा खिलाड़ी से कम नहींं लगते है। उनके खेल को देखने के लिए दुनिया भर के खेल प्रेमी आते है। उनका खेल देखते ही बनता है। उनकी कवर ड्राइव की तो दुनिया दीवानी मानी जाती है। क्या आप जानते है कि किंग कोहली मैदान में सफेद जूते ही क्यों पहन कर रखते है। उन्होंने खुद अपनी जुबान से इस राज से पर्दा उठाया है।

विराट कोहली ने खोला राज

विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद से जुड़े सभी राजो का खुलासा किया था। कोविड-19 के दौरान कोहली ने मशहूर फुटबॉलर पैप गार्डियोला से बात की थी और इस बातची में उन्होंने कई राज खोले थे। वहीं उन्होंने एक ऐसी भी बात बताई थी जिसे बहुत ही कम लोग जानते है। पैप ने उनसे पूछा था कि क्या वह किसी चीज को लेकर पागल है तो उसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, हां मैं जब अपने सफेद जूते पहनता हूं तो मेरे अंदर एक नई प्रकार की ऊर्जा आती है। वहीं जब मैं बैटिंग करने जाऊ तो मुझे वहीं सफेद जूते पहनने होते है। वहीं इसी वजह से किंग कोहली मैदान में सफेद जूते पहन कर अक्सर दिखाई देते है।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

कोहली होंगे WTC में भारत के अहम खिलाड़ी

किंग कोहली मौंजूदा समय में काफी शानदार फॉर्म में चल रहे है। उनका बल्ला लगातार रनों का अंबार खड़ा कर रहा है। वहीं उनका यह जलवा आईपीएल 2023 में भी जारी रहा। उन्होंने आईपीएल के 14 मुकाबलो में 53.22 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 639 रन बनाए थे। वहीं इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशतक और 2 शतक भी शामिल थे। हालांकि, वह डब्लूटीसी फाइनल में टीम इंडिया के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते है। खिताब जीतने के लिए कोहली के बल्ले का चलना बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories