सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सटीम इंडिया के सेलेक्शन पर Wasim Jaffer ने उठाए सवाल, शमी-पुजारा को...

टीम इंडिया के सेलेक्शन पर Wasim Jaffer ने उठाए सवाल, शमी-पुजारा को लेकर वायरल हुआ ट्विटर पोस्ट

Date:

Related stories

Ind vs Aus: शॉर्ट डिस्टेंस ब्रो…जानिए Jaydev Unadkat ने Suryakumar Yadav को ऐसा क्यों कहा?

जयदेव उनादकट और सूर्यकुमार यादव ने शुक्रवार (17 मार्च) को मुंबई में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे से पहले इंस्टाग्राम पर एक मजाक किया। दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना करने वाली भारतीय वनडे टीम का हिस्सा हैं।

Wasim Jaffer: भारतीय टीम का वेस्टइड़ीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चयन हो चुका है। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल को टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया है। इन दोनों को ही वनडे और टेस्ट दोनों सीरीज में जगह दी गई है। हालांकि, टीम में सलामी बल्लेबाजों को जगह मिलने पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर सेलेक्शन कमेटी से काफी ज्यादा निराश नजर आ रहे है।

सरफराज ने सेलेक्टर्स से पूछे 3 सवाल

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने वेस्टइंड़ीज दौरे पर जाने वाली स्क्वॉड पर सवाल उठाए है। उन्होंने चीफ सेलेक्टर्स से एक पोस्ट के जरिए तीन सवाल पूछे है। उन्होंने अपने पहले सवाल में पूछा कि सरफराज खान को मध्यक्रम में जगह क्यों नहीं दी गई है। इसके अलावा उन्होंने दूसरे सवाल में पूछा है कि ईश्वरन और पांचाल को टीम में शामिल क्यों नहीं किया गया है। जबकि उनका घरेलू क्रिकेट काफी शानदार रहा है। वहीं तीसरे सवाल में उन्होंने लिखा कि, आखिरी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 4 सलामी बल्लेबाजों का टीम में सेलेक्शन क्यों किया गया है। वहीं शमी को आराम क्यों दिया गया है।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

सरफराज हुए नजरअंदाज

सरफराज खान डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार खेल दिखा रहे है। उन्होंने इस साल रणजी ट्रॉफी में धमाकेदार परफॉर्में किया था। लेकिन, वह आईपीएल में अपने बल्ले से किसी को प्रभावित नहीं कर सके थे। हालांकि, उनके रेड़ बॉल क्रिकेट को देखे तो उन्हें टीम में जगह मिलनी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें: 120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories