रविवार, मई 19, 2024
होमविडियोWomen’s T20 WC: Smriti Mandhana ने खेले Sourav Ganguly जैसे कुछ करारे...

Women’s T20 WC: Smriti Mandhana ने खेले Sourav Ganguly जैसे कुछ करारे शॉट, Video देख हो जाएंगे दीवाने

Date:

Related stories

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज के इस चैंपियन खिलाड़ी पर सख्त हुआ ECB, बैन लगाने के साथ कह दी ये बड़ी बात

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स को क्रिकेट के हर प्रारुप से बैन कर दिया गया है। अमीरात क्रि्केट बोर्ड (ईसीबी) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि सैमुअल्स को एंटी करप्शन कोड के उल्लंघन के आरोपों के चलते 6 साल के लिए बैन किया गया है।

Women’s T20 WC: साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे विमेंस वर्ल्ड कप (Womens T20 World Cup) में सोमवार को भारत और आयरलैंड (IND W vs IRE W) के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय महिला टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 87 रनों की पारी खेली और भारतीय टीम को एक मजबूत स्कोर 155/6 रन तक पहुंचा। वहीं, इस पारी में मंधाना ने कुछ ऐसे शॉट खेले जिसे देख आपको पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बल्लेबाजी याद आ जाएगी। जिसका वीडियो खुद ICC ने शेयर किया और दोनों खिलाड़ियों द्वारा खेले गए कुछ बेहतरीन शॉट को इस वीडियो में दिखाया है।

ICC ने शेयर किया वीडियो

इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउंसिल (ICC) ने आयरलैंड के खिलाफ मैच के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें स्मृति मंधाना और सौरव गांगुली द्वारा खेले गए कुछ बेहतरीन शॉट है जिसे देख ऐसा लग रहा है कि मंधाना नहीं गांगुली बल्लेबाजी कर रहे हैं। कल के मैच में मंधाना ने गांगुली द्वारा खेले गए बेहतरीन शॉट की तरफ ही शॉट लगाया। ICC ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, ‘दोनों के बीच समानताएं लाजवाब है।’ वीडियो देख आप को खुद यकीन नहीं होगा की दोनों के बीच इतनी समानताएं कैसे हैं।

Also Read: PSL 2023: Naseem Shah के आगे ढेर हुए Rovman Powell, तूफानी यॉर्कर ने उड़ा दी गिल्लियां, देखें Video

यहां देखें वीडियो:

मंधाना ने खेली बेहतरीन पारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की तरफ से स्मृति मंधाना ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। इसके बाद एक तरफ से विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। लेकिन स्मृति मंधाना ने एक छोर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए 56 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली। वहीं, इस दौरान स्मृति मंधाना ने 9 चौके और तीन छक्के लगाए। इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 5 रनों से जीत कर सेमीफाइनल में जगह पक्की की और अब भारतीय टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ हो सकता है।

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी भारतीय टीम को क्यों सता रहा हार का डर, फैंस का टूट सकता है दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories