शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सWPL 2023: BCCI सचिव Jay Shah का बड़ा एलान, विमेंस प्रीमियर लीग...

WPL 2023: BCCI सचिव Jay Shah का बड़ा एलान, विमेंस प्रीमियर लीग में टाटा ग्रुप करेगा टाइटल स्पॉन्सर

Date:

Related stories

Tata Group के इस कारनामे से चमकेगी लक्षद्वीप की किस्मत! जानें पूरा प्लान

Tata Group: वर्ष 2024 की शुरुआत भारत के लिए बेहद खास रही है। दरअसल पीएम मोदी ने जनवरी के पहले सप्ताह में ही प्राकृतिक वादियों से घिरे व अरब सागर में स्थित केन्द्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप का दौरा किया था। उ

ASIA CUP 2023: क्या जय शाह जाएंगे पाकिस्तान? पीसीबी ने किया है आमंत्रित

ASIA CUP 2023: भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष...

WPL 2023: भारत में महिला क्रिकेट में क्रांति लाने के लिए आईपीएल की तरह अब विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) की सभी तैयारी हो चुकी है और 4 मार्च से इस लीग की शुरुआत होगी और 26 मार्च को फाइनल मैच खेला जाएगा। वहीं, BCCI के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने एलान किया है और अपने ट्विटर के जरिए बताया है कि WPL का टाइटल स्पॉन्सर टाटा ग्रुप (TATA Group) होगा। वहीं, इस लीग में कुल 5 टीमें हैं।

जय शाह ने दी जानकारी

WPL की शुरुआत में अब कुछ दिन ही बचे हैं और BCCI के सचिव जय शाह ने अपने ट्विटर के जरिए एलान करते हुए लिखा कि, ‘मुझे Tata Group को पहले सीजन WPL के शीर्षक प्रायोजक के रूप में घोषित करते हुए खुशी हो रही है। उनके समर्थन से हमें विश्वास है कि हम महिला क्रिकेट को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं।’ इस लीग का पहला मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जॉइंट्स के बीच खेला जाएगा। आप को यह भी बता दें कि, WPL में 5 टीमों के बीच कुल 22 मुकाबले खेले जाएंगे।

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कंगारू टीम की खैर नहीं, Harmanpreet Kaur ने मैच से पहले दिया बड़ा बयान

WPL यहां पर देख सकेंगे लाइव मैच

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) की शुरुआत 4 मार्च से होगी और 26 मार्च तक इस लीग को खेला जाएगा। वहीं, WPL के मैचों का लाइव प्रसारण के Viacom 18 के पास है। इसके अलावा स्पोर्ट्स 18 1 एचडी (Sports 18 1 HD) स्पोर्ट्स 18 1 एसडी (Sports 18 1 SD) और स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क (Sports 18 Network channels) के चैनलऔर पर मैच का लाइव मजा उठा सकते हैं। जबकि जियो सिनेमा फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे। WPL में जो पांच टीमें हैं उनके नाम है मुंबई इंडियंस (MI), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB), गुजरात जायंट्स (GG), यूपी वारियरज़ (UPW) और दिल्ली कैपिटल्स (DC)

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी भारतीय टीम को क्यों सता रहा हार का डर, फैंस का टूट सकता है दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories