सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमविडियोWPL 2023 Final: फाइनल में Shafali Verma का धमाका, जड़ा ऐसा छक्का...

WPL 2023 Final: फाइनल में Shafali Verma का धमाका, जड़ा ऐसा छक्का की मुंबई रह गई हक्का-बक्का, देखें Video

Date:

Related stories

WPL 2023: मुंबई इंडियन्स ने जीता WPL ट्रॉफी, मिले इतने सारे पैसे, जानें किसने जीता कौन सा खिताब

वुमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम चैंपियन बन चुकी है। चैंपियन बनने के तौर पर उन्हें कुल 6 करोड़ रुपये की इनाम राशि से नवाज़ा गया है।

WPL 2023 Final: चैंपियन बनने के बाद खास अंदाज में MI ने मनाया जश्न, देखें शानदार Video

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। चैंपियन बनने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार तरीके से जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

WPL 2023 Final: मुंबई ने रचा इतिहास, दिल्ली को फाइनल में 7 विकेट से हराकर बनी चैंपियन

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने 131 रन बनाए। 132 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य का पीछा किया और फाइनल मैच जीतकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।

WPL 2023 Final: Shafali Verma हुई No Ball पर आउट! ट्विटर पर भड़के यूजर बोले – ‘ट्रॉफी मुंबई को दे दो”

दिल्ली पारी के दौरान एक बेहद विवादित फैसला अंपायर की तरफ से देखने को मिला। जिसके बाद ट्विटर पर इस फैसले के खिलाफ यूजर भड़क गए हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

WPL 2023 Final: ‘मुंबई पलटन’ को सपोर्ट करने पहुंचे Sachin Tendulkar और Rohit Sharma, देखें Video

आईपीएल में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई के कुछ खिलाड़ी भी मुंबई महिला टीम को सपोर्ट करते दिखे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

WPL 2023 Final: विमेंस प्रीमियर लीग में रविवार को फाइनल मुकाबला (WPL 2023 Final) दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC vs MI WPL 2023) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली टीम को सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा (Shafali Verma) ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई और इस दौरान उन्होंने एक शानदार छक्का भी जड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शैफाली वर्मा ने जड़ा बेहतरीन छक्का

डब्लूपीएल के फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी कर रही दिल्ली टीम की तरफ से शैफाली वर्मा ने एक बेहतरीन शॉट खेला। दरअसल, मैच के दूसरे ओवर की पहली गेंद पर गेंदबाजी करने आई इस्सी वोंग की गुड लेंथ गेंद पर शैफाली ने पहले स्टंप से हटकर रूम बनाया और शानदार शॉट जड़ा और गेंद सीधे बाउंड्री पार जाकर गिरी। इस शॉट को देख डग आउट में बैठी सभी खिलाड़ी ने जमकर तालियां बजाई। वहीं, मुंबई की टीम शैफाली वर्मा के इस बेहतरीन शॉट देख हैरान रह गई।

Also Read: Rohit Sharma ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

यहां देखें Video:

Click here: https://www.wplt20.com/videos/final—mi-vs-dc-shafali-verma-six-6323386709112

दिल्ली के गिरे तीन विकेट

पहले बल्लेबाजी कर रही दिल्ली टीम ने अबतक 10 ओवर में 68 रन बना ली है और टीम को इस दौरान तीन झटके भी लग गए हैं। फाइनल मुकाबले में अबतक यह तीनों विकेट मुंबई की तेज गेंदबाज इस्सी वोंग ने चटकाई है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स: मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, मिन्नू मणि, राधा यादव, शिखा पांडे, एलिस कैपसे, जेस जोनासेन, अरुंधति रेड्डी, तान्या भाटिया।

मुंबई इंडियंस: हरमनप्रीत कौर (c), मेली केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमैरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक, यास्तिका भाटिया (wk), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट।

Also Read: IPL 2023: Delhi Capitals की जर्सी पहन David Warner ने किया डांस, वायरल वीडियो पर वाइफ का भी आया कमेंट

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories