रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनWPL 2023: विमेंस लीग के ओपनिंग सेरेमनी में Kriti Sanon से लेकर...

WPL 2023: विमेंस लीग के ओपनिंग सेरेमनी में Kriti Sanon से लेकर Kiara Advani तक ये हसीनाएं बिखेरेंगी हुस्न का जलवा

Date:

Related stories

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) की शुरुआत 4 मार्च से होगी और इस लीग को और यादगार बनाने के लिए ओपनिंग सेरेमनी (Opening ceremony of WPL) में बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं अपनी हुस्न का जलवा बिखेरती दिखेंगी। लेकिन WPL की शुरुआत महिला क्रिकेटरों के लिए एक ऐतिहासिक पल है क्योंकि इस लीग से भारत में महिला खिलाड़ियों के टैलेंट को और भी उजागर करेगा। इस लीग में कुल 5 टीमें हैं और सभी टीमों के बीच 22 मुकाबले खेले जाएंगे।

ओपनिंग सेरेमनी में यह लोग करेंगे परफॉर्म

WPL की शुरुआत 4 मार्च से होगी और ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन कीर्ति सैनन और कियारा आडवाणी अपने डांस से तड़का लगाएंगी। वहीं, इन दोनों के अलावा मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों अपने गाने से माहौल सेट करेंगे। ओपनिंग सेरेमनी मैच शुरू होने से 1 घंटे पहले शुरू होगा इसके बाद मुंबई और गुजरात टीम के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

Also Read: VIRAT KOHLI ने ANUSHKA SHARMA को बताया अपनी इंस्पिरेशन, तारीफ करते हुए कही दिल छू लेने वाली बात

मुंबई के मैदान पर खेले जाएंगे सभी मुकाबले

महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) के सभी मुकाबले मुंबई के दो स्टेडियम डीवाई पाटिल और ब्रेबोर्न में खेला जाएगा। दोनो ही स्टेडियम में लीग के 11-11 मुकाबले खेले जाएंगे। वहीं WPL का फॉर्मेट भी आईपीएल की तरह ही रखा गया है जिसमें दो क्वालीफ़ायर और एक एलिमेंटर मैच खेला जाएगा। इस बार लीग में 5 टीमें हैं जिसमें मुंबई, बैंगलोर, दिल्ली, लखनऊ और गुजरात की टीम है।

Also Read: CRICKET RECORDS: आश्चर्यजनक! T20 मैच हुआ 2 गेंदों में खत्म, SPAIN ने हासिल की 10 विकेट से अजब गजब जीत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories