गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final 2023: करो या मरो के मुकाबले से पहले कोच द्रविड़...

WTC Final 2023: करो या मरो के मुकाबले से पहले कोच द्रविड़ ने खिलाड़ियों की लगाई क्लास, विराट-रोहित बने दीवार का निशाना

Date:

Related stories

WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला कल यानी 7 जून से शुरू होने वाला है। इस मुकाबले को शुरू होने में सिर्फ कुछ ही घंटे बचे हुए है। इससे पहले टीम इंडिया मैदान पर जमकर मेहनत कर रही है। वहीं इस मुकाबले को लेकर राहुल द्रविड़ और किंग कोहली काफी ज्यादा चिंतित हो रहे है। जिस वजह से घंटो नेट्स में पसीना बहा रहे है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

टीम इंडिया ने की नेट्स प्रैक्टिस

टीम इंडिया का नेट्स में पसीना बहाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। कोच राहुल द्रविड़ महामुकाबले से पहले खिलाड़ियों की अग्निपरीक्षा ले रहे है। दरअसल, वायरल वीडियो में बल्लेबाज बारी-बारी से नेट्स में खेल रहे है। वहीं कोहली, रोहित और पुजारा को इस दौरान स्पेशल ट्रेनिंग दी जा रही है। हालांकि, द्रविड़ उन्हीं गेंदबाजो पर ज्यादा ध्यान दे रहे है जो इस मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होने वाले है। इसी बीच कोहली और रोहित के बल्ले से कुछ दमदार शॉट्स भी देखने को मिले। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: ‘सईया लईका नियन सूत जाला कोरा में’ गाने में निरहुआ ने पार की हदें, मचा हंगामा

टॉप -2 टीम के बीच होगा मुकाबला

टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले पायदान पर बनी हुई है। वहीं भारत की टीम इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। इस मुकाबले में स्मिथ, वॉर्नर और लाबुशेन जैसे धाकड़ बल्लेबाज टीम इंडिया के गेंदबाजो का मुकाबला करने वाले है। इससे पहले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ये सभी बल्लेबाज फैल साबित हुए थे। लेकिन, इस बार की परिस्थितियों इन खिलाड़ियों के पक्ष में हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories