बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सYash Dayal को लगा इस्लाम से डर? शेयर किया इस्लामोफ़ोबिक पोस्ट, फिर...

Yash Dayal को लगा इस्लाम से डर? शेयर किया इस्लामोफ़ोबिक पोस्ट, फिर मांगनी पड़ी मांफी

Date:

Related stories

CSK vs GT IPL 2023: राशिद खान का कहर, आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई को मिली हार

CSK vs GT IPL 2023: आईपीएल 2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया. इस मैच में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने रनों की मैच जिताऊ पारी खेली.

CSK vs GT IPL 2023: Alzarri Joseph ने ऋतुराज गायकवाड़ से लिया बदला, आउट कर दिया ये रिएक्शन

CSK vs GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. अल्ज़ारी जोसेफ ने मैच में शानदार वापसी करते हुए डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी की अल्ज़ारी जोसेफ ने अपने आखिरी ओवर में दो बल्लेबाजों को आउट कर गुजरात की मैच में वापसी कराई.

CSK vs GT IPL 2023: आखिरी ओवर में धोनी का धमाका, 7 गेंदों में जड़ दिए 14 रन

महेंद्र सिंह धोनी ने बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाते हुए शानदार छक्का लगाया, जिसके देखकर फैंस झूम उठे।

CSK vs GT IPL 2023: Ruturaj Gaikwad ने खेली तूफानी पारी, पहले ही मैच में किया बड़ा कारनामा…देखें Video

CSK vs GT IPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल के पहले मैच में इतिहास रच दिया है। ऋतुराज गायकवाड़ ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए दो सौ के स्ट्राइक रेट से अर्धशतकीय जड़ा।

CSK vs GT IPL 2023: IPL के ओपनिंग मैच में मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, लगाया विकेटों का शतक

CSK vs GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है. पहले मैच में गुजरात के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इतिहास रच दिया.

Yash Dayal: यश दयाल का आईपीएल 2023 किसी बुरे सपने जैसा बीता है। उन्होंने इस सीजन में अपनी खराब गेंदबाजी से गुजरात टाइटंस की टीम को कई अहम मौको पर हरवाया है। जिसके बाद उन्हें हार्दिक पांड्या ने टीम से कुछ मैचो के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन, इसी बीच यश दयाल ने सोशल मीडिया पर एक इस्लामोफ़ोबिक पोस्ट शेयर की है। जिसकी उन्होंने अब मांफी मांग ली है।

यश दयाल ने मांगी माफी

यश दयाल खेल के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव पाए जाते है। वह अक्सर अपने अधिकारिक इंस्ग्राम पर कोई ना कोई वीडियो और पोस्ट शेयर करते रहते है। वहीं इसी कड़ी में उन्होंने इस्लामोफ़ोबिक पोस्ट शेयर की है। जिसकी उन्होंने मांफी मांगते हुए लिखा कि,

दोस्तो, स्टोरी के लिए माफी चाहता हूं. यह गलती से पोस्ट हो गई थी, कृपया घृणा न फैलाएं. शुक्रिया. मैं हर समुदाय और समाज का सम्मान करता हूं।’

Also Read: Cricket Viral Video: AB de Villiers ने लपका IPL के इतिहास का हैरतअंगेज कैच, स्पाइडरमैन की तरह हवा लगाई थी छलांग

रिंकू सिंह ने जड़े थे 5 गेंद में 5 छक्के

आईपीएल में गुजरात टाइटंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले में केकेआर को जीतने के लिए 1 ओवर में 31 रनों की दरकार थी। वहीं गेंद की कमान तेज गेंदबाज यश दयाल के हाथ में थी। रिंकू सिंह को मैच जीताने के लिए 5 गेंदो में 30 रन चाहिए थे। उन्होंने यश के ओवर में 5 गेंदो में 5 लगातर छ्क्के जड़कर यादगार जीत दिलाई थी। जिसके बाद दयाल सुर्खियों में आ गए थे।

Also Read: Ayurveda Remedy: बालों से लेकर ग्लोइंग स्कीन के लिए आज ही घर में इस्तेमाल करें यह आयुर्वेदिक तरीका , जल्द दिखेगा असर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories