मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्स"मुझे मैच विनर बनाना चाहती है", Yastika Bhatia ने हेड कोच को...

“मुझे मैच विनर बनाना चाहती है”, Yastika Bhatia ने हेड कोच को लेकर दिया बड़ा बयान

Date:

Related stories

Yastika Bhatia: भारतीय महिला क्रिकेट टीम आज विश्व भर में अपना एक अलग मुकाम बना चुकी है। वहीं हमारे देश की छोरियां आज छोरो के साथ कंधा मिलाकर चल रही। वहीं इसी तर्ज पर महिला प्रीमियर लीग की भी इस साल शुरूआत कराई गई थी। जिसके बाद से कई युवा खिलाड़ी ऊभर कर सामने आई थी। लेकिन, इसी बीच मुंबई इंडियंस की युवा विकेटकीपर बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने टीम इंडिया के हेड कोच को लेकर चौका देने वाला बड़ा बयान दिया है।

यास्तिका भाटिका ने दिया बड़ा बयान

यास्तिका भाटिया मुंबई इंडियंस की तरफ से बल्लेबाजी किया करती थी। उन्होंने आईपीएल के पहले सीजन में वेस्टइंडीज की 24 वर्षीय हैली मैथ्यूज के साथ मिलकर शानदार पारी की शुरूआत की थी। उन्होंने 10 मुकाबलों में 210 रन बनाए थे। इसके बाद ही उन्होंने अपनी हेड कोच को लेकर बड़ी पतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि,

“हेड कोच के समर्थन के कारण उनके अंदर आत्मविश्वास जगा और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। यास्तिका भाटिया ने कहा कि, उन्होंने मुझे बहुत आज़ादी दी। दरअसल चार्लोट एडवर्ड्स ने मुझसे कहा कि, आप बस बाहर जाएं और बिना किसी दबाव के एक युवा खिलाड़ी की तरह खेलें। दरअसल आपके बाद कई अच्छे बल्लेबाज हैं, इसलिए आपको सिर्फ स्ट्राइक रोटेट करने की जरूरत नहीं है। बस अपना खेल खेलो और चौकों और छक्कों के लिए जाओ।”

ये भी पढ़ें:Price Hike: महंगे टमाटरों की टेंशन हुई खत्म, अब घर पर इस तरह चंद दिनों में उगाएं ढेर सारे Tomato

मुझे मैच विनर बनाना चाहती है- भाटिया

इसी बीच भाटिया ने अपनी बात को जारी रखते हुए बताया कि, “उन्होंने मुझसे कहा कि तुम सारे खेल खेलोगे। इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा था। आपने देखा होगा कि डब्ल्यूपीएल में इसका असर मेरे खेल में देखने को मिला था। इसके साथ ही उन्होंने अपने लक्ष्य के बारे में भी बात की। दरअसल यास्तिका भाटिया का कहना है कि वह भारत के लिए बेस्टकीपर बनना चाहती हैं। साथ ही वह हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना जैसी अपने सीनियर खिलाड़ियों की तरह मैच विजेता भी बनना चाहती हैं।”

ये भी पढ़ें:ODI World Cup 2023: खिताब की जंग में श्रीलंका और नीदरलैंड की टीम के नाम पर लगी मौहर, ऐसी होगी 10 टीमें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories