बुधवार, मई 15, 2024
होमटेक14000 के OnePlus Buds Pro 2 Earbuds को मात्र 1000 में कैसे...

14000 के OnePlus Buds Pro 2 Earbuds को मात्र 1000 में कैसे खरीदें? देखते ही टूट पड़े यूजर्स

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus Buds Pro 2 Earbuds: चीनी कंपनी वनपल्स अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। जिन पर यूजर्स जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। ऐसे में अचानक से OnePlus के Earbuds की मांग बढ़ गई है। जिसे बहुत ही सस्ते में flipkart से आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें, OnePlus Buds Pro 2 Bluetooth Headset  (Obsidian Black, True Wireless) पर flipkart 14 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप 13999 रूपए के Wireless Earbuds को मात्र 11999 रूपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आप American Express Credit Card,Bank of Baroda Credit Card और IDFC FIRST Bank Credit Card से इस ईयरबड्स को अगर खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी की भी छूट मिल जाएगी। इसके साथ ही आप 1,000 रूपए की भी EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: हैंड्स फ्री कुकिंग के लिए बेस्ट हैं ये Microwave Oven, फीचर्स ऐसे जो खाने को जल्दी और टेस्टी बनाएं

OnePlus Buds Pro 2 Earbuds के फीचर्स

खासियत Obsidian Black, True Wireless
बॉक्स 1 Pair of Earbud, Charging Case, Charging Cable (Type C), Safety Card, Warranty Card, 4 Ear Tips
कनेक्टिविटी Bluetooth
वारंटी
1 Year Warranty

OnePlus Buds Pro 2 Earbuds में क्या है खास?

OnePlus Buds Pro 2 Earbuds का इस्तेमाल आप पसीने से लेकर बारिश में कर सकते हैं। ये ईयरबड्स बाहर के शोर को आने से भी रोकते हैं। अगर आप सस्ते में लंबे समय के लिए किसी ईयरबडिस की तलाश में हैं तो ये OnePlus Buds Pro 2 Earbuds आपके लिए अब तक का सबसे बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है। आप 1000 रूपए की मंथली EMI बनवाकर बिना किसी डाउन पेमेंट के घर ला सकते हैं और म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। तो फिर देर किस बात की इस ऑफर का जल्दी लाभ उठाएं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories