- विज्ञापन -

Latest Posts

AC Price Down: गर्मियों की शुरुआत से पहले ही इस एसी की कीमत हुई आधी, खरीदने के लिए ग्राहकों की लगी लंबी कतार

AC Price Down: देश में अभी भी अच्छी खासी सर्दी पड़ रही है। ऐसे में Whirlpool सीजन आउट होने के बावजूद भी एसी पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही हैं। कुछ समय बाद सर्दी खत्म हो जाएगी और गर्मी पड़ने लगेगी। ऐसे में मौसम विभाग की मानें तो इस साल जिस तरह जबरदस्त सर्दी पड़ी है उसी तरह जबरदस्त गर्मी भी पड़ेगी। उस समय एसी के दाम काफी ज्यादा होंगे। अगर अभी आप फ्लिकार्ट से एसी खरीदते हैं तो आप बड़ी बचत कर सकते हैं। आप स्प्लिट या विंडो एसी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जानें VIVO Y22 और SAMSUNG GALAXY F23 में किसका PROCESSOR और CAMERA है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

Whirlpool 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

आप Whirlpool का 4 in 1 Convertible Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC खरीद सकते हैं। यह 1.5 टन का एसी है जिसमें 3 स्टार रेटिंग दी गई है। यह ऑटो रिस्टार्ट ऑप्शन में मिल रही है। इसमें आपको सिंगल रोटरी कम्प्रेशर मिल रहा है। यह एसी 1570 Watt बिजली खपत करता है। इसके अलावा इस एसी में कॉपर का इस्तेमाल किया गया है जिससे दमदार कूलिंग होती है। यह एक बेहतर कूलिंग सिस्टम के साथ आ रही है जिसकी मदद से आप अपने कमरे को कुछ ही मिनटों में ठंडा कर सकते हैं। इसमें ऑटो एडजस्टिंग टेम्परेचर मिलता है। इसकी मदद से आपको बार-बार टेम्परेचर बढ़ाने और कम करने के झंझट से छुट्टी मिल जाती है।

BrandWhirlpool
ModelMagicool Convert Pro
Capacity1.5 Ton
Star3
RestartAuto
TypeSplit
Cooling Capacity5100 W
CompressorSingle Rotary
Indoor Noise LevelLow – 37.5 dB
Cooling Coverage Area180 sq.ft sq ft

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 64600 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 51 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 31490 रुपे में खरीदा जा सकता है। आप इसे 5249 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल