मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकAcer 50 inch UHD 4K LED Smart TV पर flipkart ने गिरा...

Acer 50 inch UHD 4K LED Smart TV पर flipkart ने गिरा दिए कुछ ज्यादा ही दाम!, खरीदने के लिए मच गई भगदड़

Date:

Related stories

दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई Acer W Series Smart TV, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

अगर आप लेटेस्ट स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि एसर ने अपने लेटेस्ट स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। यह 55 इंच और 65 इंच में लॉन्च की गई है। इसकी 55 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 69999 रुपए और 65 इंच वाली स्मार्ट टीवी की कीमत 89999 रुपए है।

Acer 50 inch UHD 4K LED Smart TV : स्मार्ट फोन के साथ स्मार्ट टीवी की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए मार्केट में कंपनियों के बीच काफी कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है। ऐसे में देसी और विदेशी दोनों ही कंपनियों के बीच सस्ते में अच्छे स्मार्ट टीवी को मार्केट में पेश करने की होड़ मची हुई है। अगर आप भी स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Acer 50 inch UHD 4K LED Smart TV  बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि flipkart acer I Series 127 cm (50 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV with Android 11, 30W Dolby Audio, MEMC (2022 Model)  (AR50AR2851UDFL) टीवी पर 31 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 40990 की जगह 27999 रूपए हो गई है।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

Acer 50 inch UHD 4K LED Smart TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐपSupported Apps: Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
साउंड30 W
रिटर्न10 Days Replacement Policy
बॉक्स1N Television, 1N Remote Control, 1N User Manual, 1N Warranty Card, 2N Stands, 2N AAA Batteries, 4N Screws, 1N Power Cord
वीडियो सपोर्ट
H.265, H.264, H.263, MPEG1, MPEG2, MPEG4

Acer 50 inch UHD 4K LED Smart TV में क्या है खास?

Acer 50 inch UHD 4K LED Smart TV में आपको एक साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं जो कि आपको घर पर ही सिनेमा घर का एहसास कराएंगे। ये टीवी काफी अच्छा यही कारण है कि, इस टीवी को खरीदने के लिए यूजर्स के बीच काफी कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है। अगर आपने अभी तक कोई स्मार्ट टीवी नहीं खरीदा है तो ये टीवी आपके लिए बेस्ट विक्लप साबित हो सता है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories