शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकआधी से भी कम कीमत में घर लाएं Whirlpool का ये 1.5...

आधी से भी कम कीमत में घर लाएं Whirlpool का ये 1.5 Ton वाला Air Conditioner, गर्मी को भगाएगा कोसों दूर

Date:

Related stories

Air Conditioner: देश में झुलसाने वाली गर्मी पड़ने लगी है। ऐसे में लोग एसी की तरफ रुख करने लगे हैं। कहा जा रहा है कि आने वाले समय में गर्मी भीषण रूप ले सकती है। अगर ऐसी भीषण गर्मी से बचने के लिए आप Air Conditioner खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter 6th Sense Technology AC खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह बेस्टसेलर एसी है। आप इस एसी को आधी से भी कम कीमत में खरीदकर घर ले जा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं Whirlpool के इस AC के बारे में।

ये भी पढ़ें: Google Pixel 8 Series में मिलेंगे ये दो खास फीचर्स, लॉन्च से पहले दबदबा करेंगे कायम!

Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter 6th Sense Technology Air Conditioner

Brand Whirlpool
Model Magicool
Type Split
Capacity 1.5 Ton
Star Rating 5 Star BEE Rating
Compressor Single Rotary
Condenser Coil Copper
Operating Modes 6th Sense, Cool, Dry, Fan
Indoor Noise Level Low – 43 dB
Air Flow Direction 2 Way Air Direction
Other Air Flow Feature 5 Step Fan Speed
Power Requirement AC 240 V, 50 Hz
Power Consumption 1260 Watt
Cooling Capacity 5100 Watt
Features Stabilizer Free Operation, Capacity Convert, R32 Eco Refrigerant, Copper Build, Intellisense Inverter, HD Filter, Gas Leak Indicator, Self Clean Function, High Cooling, BLDC Fans, Optical Performance

क्या है कीमत और ऑफर्स 

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर व्हर्लपूल (Whirlpool) के इस एयर कंडीशनर की कीमत 70600 रुपए लिस्ट की गई है। फ्लिपकार्ट पर इस इसी की खरीदारी पर 49 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 35990 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी की अन्य छूट पाई जा सकती है। इसके अलावा आप कई बैंक ऑफर्स, पार्टनर ऑफर्स और कॉम्बो ऑफर्स का लाभ भी उठा सकते हैं। अगर आप अपने पुराने एसी को एक्सचेंज करना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी की तरफ से 8000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 3999 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M14 5G के आते ही पलटी बाजी, फीचर्स के सामने बड़ी-बड़ी कंपनियां हुई ढेर

Latest stories