गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: 24 घंटें की बैटरी के साथ...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: 24 घंटें की बैटरी के साथ Apple के नायाब AirPods को 432 रुपए की EMI पर खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर गौरीकुंड में भीषण जाम, यहां देखें ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों की कतारें

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 को लेकर देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालु उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे हैं।

अंधों के लिए क्या वरदान बनेगा OpenAI GPT-4o? वीडियो देख नहीं होगा यकीन

OpenAI GPT-4o: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का इस्तेमाल...

Vicky Kaushal Birthday: राजी स्टार विक्की कौशल की टॉप 5 सुपरहिट फिल्में

Vicky Kaushal: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग एंड...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: हम में से हर किसी का सपना होता है कि, एप्पल के आईफोन को खरीदें, इससे फोटो क्लिक करें या वीडियो बनाएं। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि, एप्पल दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शुमार की जाती है। यही कारण है कि, आम और खास लोगों पर इस फोन का क्रेज सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन काफी लोग बजट कम होने के कारण iPhone को खरीद नहीं पाते हैं। इतना ही नहीं जिन लोगों को म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शौक होता है वो लोग भी Apple AirPods खरीदना चाहते हैं। अगर आप भी इस तरह की शौक रखते हैं तो ये खबर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान ला सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन अपने ग्राहको के लिए Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 की सेल लेकर आयी है। जहां से आप इन ईयरबडिस को 40 फीसदी डिस्काउंट के साथ घर ला सकते हैं। 5 घंटे की चार्जिग पर 24 घंटे तक चलाया जा सकता है। अगर आप किसी ईयरबड्स को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

Apple AirPods (2nd Generation) पर मिल रही 40 फीसदी की छूट

Apple AirPods (2nd Generation) को 40 फीसदी छूट के साथ खरीद सकते हैं।इसकी कीमत 14900 रुपए है लेकिन ऑफर के बाद ये 8999 रुपए में मिलेंगे। इस तरह इन ईडरबड्स पर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। 432 रुपए की EMI का भी ऑफर इस ईयरबड्स पर मिल रहा है। इसके साथ ही यहां पर बैंक ऑफर्स के जरिए भी बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Apple AirPods (2nd Generation) की खासियत

Apple AirPods (2nd Generation) की खासियतों पर अगर नजर डालें तो इसमें automatically connected, Quick access to Siri ,  faster wireless connection , Charges quickly in the case और Lightning connector जैसी खूबियां दी गई हैं।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories