रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Great Republic Day Sale 2023: सिर्फ1194 रुपये खर्च करके घर लाएं...

Amazon Great Republic Day Sale 2023: सिर्फ1194 रुपये खर्च करके घर लाएं Redmi 43 inches 4K Smart TV, लिमिटेड है ऑफर

Date:

Related stories

Amazon Great Republic Day Sale 2023: भारत में इन दिनों ऑनलाइन खरीददारी करना आम बात हो गई है। ऐसे में अगर आप किसी शानदार स्मार्ट टीवी को बजट में खरीदना चाहते हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है। हम आपके लिए एक ऐसे ऑफर की जानकारी लेकर आए है, जिसे जानकर आप उछल पड़ेंगे। दरअसल, देश की मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से काफी कम दाम पर एक अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका है। Amazon Great Republic Day Sale 2023 से इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है।

Amazon Great Republic Day Sale 2023 में मिलेगा फायदा

Amazon की इस सेल से Redmi कंपनी के 43 inches 4K Ultra HD Smart TV को बेहद ही कम दाम पर अपने साथ लेकर जाया जा सकता है। इसकी असली कीमत 42999 रुपये है लेकिन इस पर 42 फीसदी की छूट के बाद इसकी कीमत हो जाती है। Amazon से इस स्मार्ट टीवी को 24999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डील में पैसों की महाबचत होगी। वहीं, SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 1500 रूपये की छूट हासिल की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: इस देसी Matka Heater के सामने ठंड भी कांपती है थर-थर, सस्ते में देता है जून की गर्मी

1194 रुपये में खरीदें 43 inches Smart TV

इसके अलावा इसे 1194 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। अमेजॉन इस डील पर 2410 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए पहले आपको देखना होगा कि आपका पुराना या फिर मौजूदा Smart TV किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर Smart TV की हालत ठीक है तो इसका लाभ मिलेगा। अमेजॉन इस पर फ्री डिलीवरी और 10 दिनों के अंदर रिप्लेसमेंट का फायदा मिल सकता है। इस पर इंस्टॉलेशन का फायदा भी मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Redmi 43 inches 4K Ultra HD Smart TV की जानकारी

मॉडल का नाम Redmi स्मार्ट टीवी X43
स्क्रीन का साइज 43 Inches
समर्थित इंटरनेट सेवाएं प्राइम वीडियो, 5000+ऐप्स, डिज्नी+हॉटस्टार, यूट्यूब, प्ले स्टोर, नेटफ्लिक्स
रिजोल्यूशन 4K
रिफ्रेश रेट 60 Hz
कनेक्टर प्रकार वाई-फाई, यूएसबी, HDMI, ईथरनेट
डिस्प्ले तकनीक एलईडी

ये भी पढ़ें: सिर्फ दिल्ली ही नहीं गुरुग्राम की Hongkong Market भी शॉपिंग के लिए है बेस्ट, जानें क्या है यहां की खासियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories