रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon पर चल रही Republic Days Sale में सस्ती शॉपिंग का उठाएं...

Amazon पर चल रही Republic Days Sale में सस्ती शॉपिंग का उठाएं लुत्फ, 49 रुपए की शुरुआती कीमत पर करें खरीदारी

Date:

Related stories

Amazon Republic Days Sale: हर कोई सस्ती शॉपिंग का लुत्फ उठाना चाहता है। अभी कुछ ही समय में गणतंत्र दिवस आने वाला है। ऐसे में लगभग हर ई-कॉमर्स साइट पर जबरदस्त छूट मिलती है। इसी कड़ी में अमेजन भी अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त डिस्काउंट वाली सेल लेकर आया है। इस सेल के तहत आप भारी डिस्काउंट का ऑफर लेकर सामान खरीद सकते हैं। इस सेल का नाम रिपब्लिक डेज सेल है जो 20 जनवरी तक लाइव रहेगी। इस सेल में बहुत से ऐसे आइटम्स हैं जिनकी कीमत मात्र 99 रुपए है।

ZEBRONICS Zeb-Comfort Wired USB Mouse

इस सेल में आप मात्र 99 रुपए खर्च करके जेब्रोनिक्स का माउस खरीद सकते हैं। इसे लैपटॉय या डेस्कटॉप के साथ आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। वैसे तो इसकी कीमत 299 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर चल रही इस सेल में आप इसे 67 प्रतिशत छूट के बाद मात्र 99 रुपए में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इस देसी Matka Heater के सामने ठंड भी कांपती है थर-थर, सस्ते में देता है जून की गर्मी

boAt Micro USB 55 Tangle-Free C Cable with 3A Fast Charging

इस सेल में आपको सी टाइप डेटा केबल मात्र 99 रुपए में मिल जाएगी। यह फास्ट चार्ज करती है। इसके अलावा अगर आप इसकी मदद से डेटा शेयर करना चाहते हैं तो आपको 480Mbps की स्पीड मिल जाएगी। वैसे इसकी कीमत 499 रुपए है लेकिन 80 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 99 रुपए में खरीदा जा सकता है।

POSH Male to VGA Cable

आप VGA केबल भी खरीद सकते हैं। इस केबल की मदद से आप पीसी, मॉनीटर, एलसीडी, एलईडी, प्रोजेक्टर आदि कनेक्ट कर सकते हैं। वैसे तो इसकी कीमत 999 रुपए है लेकिन अमेजन पर चल रही सेल में 91 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 88 रुपए में खरीदा जा सकता है।

FLiX (Beetle) USB to Type C

इसके अलावा आप 49 रुपए में भी डेटा केबल खरीद सकते हैं। बता दें कि ये फ्लिक्स की एक डेटा केबल है जिसकी कीमत 249 रुपए है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 49 रुपए में खरीदा जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: सिर्फ दिल्ली ही नहीं गुरुग्राम की Hongkong Market भी शॉपिंग के लिए है बेस्ट, जानें क्या है यहां की खासियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories