गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकAmazon Sale: Blue Star Portable AC को 1620 की EMI पर घर...

Amazon Sale: Blue Star Portable AC को 1620 की EMI पर घर लाने का ऑफर, अलग से मिल रही 4530 रुपये की छूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Amazon Sale: देश में जैसे ही गर्मी का मौसम आता है, वैसे ही लोग एयर कूलर से लेकर एयर कंडीशनर तक पर ध्यान देने लग जाते हैं। इतनी झुलसाने वाले गर्मी में अगर आप एसी खरीदने की सोच रहे हैं मगर बजट कम होने की वजह से अभी तक खरीद नहीं पाए हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी हो जाती है। दरअसल ऑनलाइन साइट पर अक्सर सेल चलती रहती है। ऐसे में इस सेल में एक से बढ़कर एक खास ऑफर मिलते हैं। ऐसे में अमेजॉन पर इन दिनों एसी पर एक स्पेशल डील मिल रही है। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी और एसी के फीचर्स।

Blue Star 1 Ton Portable AC के फीचर्स

फीचर्सBlue Star 1 Ton Portable AC
क्षमता1 Tons
कूलिंग पावर1350 Watts
विशेष फ़ीचरजीवाणुरोधी_कोटिंग, Dust_filter
प्रोडक्ट का माप39.7D x 48.7W x 76.5H सेंटीमीटर

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

Blue Star 1 Ton Portable AC पर डील

अमेजॉन पर Blue Star 1 Ton Portable AC को काफी शानदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट पर इस पोर्टेबल एसी को 39000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 13 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतनी छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 33900 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील पर 5100 रुपये की सीधी बचत होगी।

1620 रुपये में खरीदें Portable AC

इसके साथ ही Blue Star 1 Ton Portable AC को 1620 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा इस डील पर अमेजॉन 4530 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहें कि अमेजॉन इस डील को कभी भी बंद कर सकता है या फिर इसमें बदलाव कर सकता है। इस डील का लाभ लेने से पहले सही से सारी जानकारी जुटा लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories