रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Sale: अब अमीर हो या गरीब सबके हाथ में दिखेगा iPhone...

Amazon Sale: अब अमीर हो या गरीब सबके हाथ में दिखेगा iPhone 14 Pro फोन! ऑफर कर देगा खुश

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: एप्पल बहुत जल्द अपनी बेहद खास iphone 15 series को लॉन्च करने जा रहा है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो 12 सितंबर को एप्पल की होने वाली इवेंट में इस सीरिज के साथ तमाम तरह के गौजेट्स को लॉन्च किया जा सकता है। जिसको लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस बीच एप्पल की पुरानी सीरिज के फोन्स पर ऑन लाइन कंपनियां ऑफर दे रही हैं, जिन्हें डिस्काउंट के साथ घर लाया जा सकता है। आपको बता दें, Amazon Sale पर Apple के Deep Purple वाले iPhone 14 Pro फोन पर 8 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 128GB वाला फोन 1 लाख 29 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 19 हजार 999 रुपए में मिलेगा।

iPhone 14 Pro पर अमेजन दे रहा डिस्काउंट

अमेजन इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ-साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसका फायदा यूजर्स उठा सकते हैं। आपको बता दें, इन ऑफर्स के बीच कंपनी 37 हजार 650 रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अगर यूजर्स इन सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो बहुत ही कम कीमत में इसे घर ला सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यूजर्स साइट पर भी जा सकते हैं और बुक भी कर सकते हैं। आपको बता दें, अमेजन के ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

iPhone 14 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Pro
डिस्प्ले6.1-inch Super Retina XDR वाली खास display
चिपA16 Bionic की चिप पर काम करता है।
कैमरा48MP sensor,12MP sensor,12MP sensor

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories