मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकAmazon Sale: क्यों लेना Samsung Galaxy Z Fold 5 फोल्डेबल फोन जब...

Amazon Sale: क्यों लेना Samsung Galaxy Z Fold 5 फोल्डेबल फोन जब औने -पौने दाम में मिल रहा Motorola Razr 40 Ultra? देखें ऑफर

Date:

Related stories

Amazon Sale: इन दिनों यूजर्स में फ्लिप और फोल्डेबल फोन का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि, दीसी और विदेशी कंपनियां इस तरह के फोन्स पर काम कर रही हैं। अभी हालहि में दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने अपने बेहद खास Samsung Galaxy Z Fold 5 फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। ऐसे में अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम हाने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब आपको मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन अपनी सेल पर अमेरिकी कंपनी मोटरोला के बेहद खास फोल्डेबल फोन Motorola razr 40 Ultra पर बहुत ही अच्छा ऑफर दे रहा है। अमेजन से इस फोन को 25 फीसदी छूट पर घर लाया जा सकता है।

Motorola razr 40 Ultra पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

Motorola razr 40 Ultra फोन Viva Magenta कलर 8GB RAM और 256GB Storage के साथ 3.6 External AMOLED Display और 6.9 इंनर AMOLED 165Hz Display के साथ 25 फीसदी छूट के साथ मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 32MP Selfie Camera वाला 30W TurboPower Charging और Android 13 पर ऑपरेट होने वाला फोन 1 लाख 19 हजार 999 रुपए की जगह 89999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को हजारों रुपए की बचत मिल सकती है। इतना ही नहीं इस फोन पर Amazon Sale EMI ऑफर के साथ बैंक ऑफर दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतना ही नहीं 71000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो बहुत अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। लेकिन आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भई बदला जा सकता है।

Motorola razr 40 Ultra के फीचर्स

फीचर
प्रोसेसरSnapdragon 8+ Gen 1
रैम 8GB LPDDR5 RAM
स्टोरेज256GB built-in UFS 3.1
मेन डिस्प्ले6.9 FH pOLED display
आंतरिक डिस्प्ले3.6 pOLED display
कैमरा12MP, Rear Camera , 13MP Ultra-wide,
Front Camera , 8MP, 12MP 13MP
सेफ्टीCorning Gorilla Glass Victus
बैटरी3800mAh
चार्जर30W TurboPower charging

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories