शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: 6000mAh की तगड़ी बैटरी वाले Samsung Galaxy M21 पर 55...

Amazon Sale: 6000mAh की तगड़ी बैटरी वाले Samsung Galaxy M21 पर 55 फीसदी की छूट, तूफानी डील में खरीदें रिफर्बिश्ड फोन

Date:

Related stories

Amazon Sale: ऑनलाइन मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर घर के कई प्रोडक्ट्स पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिलता है। इतना ही नहीं अमेजॉन, फ्लिपकार्ट (Amazon Sale) और कई अन्य वेबसाइट्स पर स्मार्टफोन भी काफी बड़ी छूट के साथ खरीदे जा सकते हैं। अगर आप इन नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, मगर किसी वजह से दुविधा में हैं तो आपको यहां से काफी मदद मिल सकती है।

Amazon Sale से उठाएं फायदा

हम बात कर रहे हैं अमेजॉन पर मिल रहे रिफर्बिश्ड फोन की, जी हां अमेजॉन से एक रिफर्बिश्ड फोन काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इसकी कंडीशन एक दम नई जैसी होती है। हालांकि, ये नए फोन नहीं होते हैं। ऐसे में आप Samsung Galaxy M21 फोन को एक अच्छे ऑफर के साथ अपना बना सकते हैं। इस पर ऑफर काफी बढ़िया है और इससे आपको पैसों की अच्छी-खासी बचत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

रिफर्बिश्ड Samsung Galaxy M21 की खूबियां

फीचर्सSamsung Galaxy M21
रैम4GB
स्टोरेज64GB
प्रोसेसरSamsung Exynos 9 Octa 9611
बैटरी6000mah
रियर कैमरा48 MP + 8 MP + 5 MP
फ्रंट कैमरा20 MP

रिफर्बिश्ड Samsung Galaxy M21 पर ऑफर

शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर रिफर्बिश्ड Samsung Galaxy M21 फोन को 17999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 55 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस बचत ऑफर के बाद इसकी कीमत कम होकर 7999 रुपये रह जाती है। इस फोन को 10 हजार रुपये सस्ता खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन को 382 रुपये महीने की ईएमआई पर भी अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इसके अलावा इस पर बैंक ऑफर्स और कैशबैक का लाभ भी लिया जा सकता है। अमेजॉन से फोन खरीदने पर 6 महीने की वारंटी और 7 दिनों की रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलती है। इस बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इस ऑफर में कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories