बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकAmazon Sale: OMG ये तो लॉटरी है! Samsung Galaxy S22 5G के...

Amazon Sale: OMG ये तो लॉटरी है! Samsung Galaxy S22 5G के दामों में आयी भारी कमी, लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Amazon Sale: सैमसंग अपनी जबरदस्त तकनीक और इलेक्ट्रोनिक सामान के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, दक्षिण कोरिया की इस कंपनी के फोन को देश ही नहीं विदेश में भी खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप भी किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके लिए काफी काम का साबित हो सकता है, क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon की Sale पर मिल रहे बहुत ही जबरदस्त फोन Samsung Galaxy S22 5G फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जाने के बाद आपका मन इस शानदार फोन को खरीदने का कर सकता है।

Samsung Galaxy S22 5G पर मिल रहे कई ऑफर्स

Amazon Phantom Black कलर के Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को 33 फीसदी छूट के साथ खरीदने का मौका दे रहा है। फिर आपको ये 8GB रैम और 128GB Storage वाला फोन 85999 रुपए की जगह 57999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपकी हजारों रुपयो की बचत हो सकती है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, इस फोन पर 32650 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है लेकिन इसका लाभ लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर्स की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Samsung Galaxy S22 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S22 5G
कलरPhantom Black में मिल रहा है।
रैम8GB रैम मिल रही है।
स्टोरेज128GB की Storage मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12.0 पर ऑपरेट करता है।
डिस्प्ले 6.10  की 120Hz वाली Dynamic AMOLED 2X display का विकल्प
सेफ्टीCorning Gorilla Glass Victus+ का प्रोटेक्शन ग्लास
बैटरी3,700mAh की बैटरी
चार्जर 25W की फास्ट चार्जिंग
कैमरा50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा , 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा , फ्रंट 10 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories