सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Sale: Samsung Galaxy Z Flip4 5G फोन पर 10000 रुपये से...

Amazon Sale: Samsung Galaxy Z Flip4 5G फोन पर 10000 रुपये से ज्यादा मिल रही छूट, डील देख कहेंगे -वाह

Date:

Related stories

Amazon Sale: सैमसंग के स्मार्टफोन के कैमरा और प्रोसेसर के क्या ही कहने। इसके इसी फीचर पर तो युवाओं में इसकी क्रेज देखने को मिलती है। ये मौकाे की तलाश में रहते हैं कि कब मौका मिले और छूट के साथ सैमसंग के महंगे और प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीद कर ये अपना बना सके। ऐसे में ई-कॉमर्स साइट अमेज़न (Amazon) एक ऐसी डील लाया है जिसके तहत सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip4 5G (128GB) को खरीदने पर भारी बचत हो रही है। अमेज़न (Amazon) के इस डील की माने तो सैमसंग के इस फोन को अभी खरीदकर ग्राहक अपनी अतिरिक्त बचत कर सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip4 5G (128GB) को लेकर ये है अमेज़न की डील

ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ने सैमसंग के शानदार मॉडल Galaxy Z Flip4 5G (128GB) पर अपनी डील के तहत 12% तक का छूट दिया है। बता दें कि साइट पर इस फोन की असल कीमत 101999 रुपये है। पर अभी अमेज़न के तात्कालिक डील के तहत ये स्मार्टफोन ग्राहकों को 89999 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। ऐसे में अभी Galaxy Z Flip4 5G की खरीदारी कर ग्राहक अपनी ढ़ेरों बचत कर सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip4 5G के फीचर्स

बैटरी 3700 एमएच पावर
डिस्प्ले 6.7 इंच फुल एचडी डिस्प्ले
रियर कैमरा 12 MP अल्ट्रा वाइड,स 12 MP वाइड कैमरा
फ्रंट कैमरा 10 MP सेल्फी कैमरा
प्रोसेसर Qualcomm स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर
रैम 8 जीबी
स्टोरेज 128 जीबी

बैंकिंग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

बता दें कि सैमसंग के इस मॉडल को अमेज़न से खरीदने पर बैंकिंग ऑफर की मदद से भारी छूट मिल सकती है। इसके तहत तय नियम व शर्तों के साथ HDFC बैेक क्रेडिट से खरीदारी करने पर 7000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं इसके अतिरिक्त कोटक बैंक डेबिट कार्ड के साथ तय नियम व शर्तों के साथ 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा भी कई ऑफर साइट पर मौजूद हैं पर इसके लिए ग्राहकों को आधिकारिक साइट को विजीट करना होगा और अपने मनपसंद ऑफर को चुनना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories