बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकAmazon Sale: सस्ते में मिल रही हैं Samsung, Amazfit और OnePlus की...

Amazon Sale: सस्ते में मिल रही हैं Samsung, Amazfit और OnePlus की प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच,जल्दी कर लें खरीददारी

Date:

Related stories

Amazon Sale: रक्षाबंधन के मौके पर राखी के बदले अपनी बहन को कोई ऐसा गिफ्ट देना चाहते हैं जो हमेशा उसको याद रहे लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि आखिर क्या गिफ्ट किया जाए तो हम आपके लिए कुछ ऐसी प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच लेकर आए हैं। जिन्हें आप अमेजन से ऑफर्स में खरीदकर अपनी सिस्टर को तोहफे के रूप में दे सकते हैं। यहां हमने Samsung, Amazfit और OnePlus की प्रीमियम स्मार्टवॉच के बारे में बताया है।

OnePlus Nord Watch मिल रही है सस्ती

टेक कंपनी वनप्लस की तरफ से पेश की जाने वाली OnePlus Nord Watch  को खरीदने पर आप तगड़ी बचत का फायदा ले सकते हैं। इस स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदने पर 39 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसकी कीमत 6999 रुपये है लेकिन आपको इसे अपना बनाने के लिए 4299 रुपये ही चुकाने होंगे।

Samsung Galaxy Watch 4 पर है भारी छूट

रक्षाबंधन को खास बनाने के लिए आप सैमसंग की इस प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच को भी अपनी बहन को गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। इसमें कमाल के फीचर्स को सुनिश्चित किया गया है। इसे अमेजन से लेने पर आधे से भी ज्यादा 56 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है। इसके लिए आपको 11990 रुपये की कीमत चुकानी होगी।

Amazfit GTS 4 Mini Smart Watch पर भी है डिस्काउंट

रक्षाबंधन के मौके पर मिठास को मजबूती देने के लिए ये  स्मार्टवॉच भी बढिया विकल्प साबित हो सकती है। इसको अगर आप अपनी बहन को तोहफे के रूप में देते हैं तो यह हमेशा के  लिए यादगार पल बन जाएगा। इस वॉच को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदने पर 27 प्रतिशत की छूट के साथ आपको 7,999 रुपये चुकाने होंगे।

Noise ColorFit Pro 4 Alpha खरीद लें सस्ते में

Noise की इस स्मार्टवॉच को 56 फीसदी की तगड़ी छूट के साथ सेल किया जा रहा है। इसकी मौजूदा कीमत 3498 रुपये है और अगर इसे आप चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करके खरीदते  हैं तो आपकी अतिरिक्त बचत हो सकती है। इस डील पर नॉ कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प ग्राहकों के लिए मौजूद है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories