गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमटेकApple ने फॉल्डेबल सेगमेंट में मारी एंट्री, जल्द दस्तक देने आ रहा...

Apple ने फॉल्डेबल सेगमेंट में मारी एंट्री, जल्द दस्तक देने आ रहा Foldable iPad

Date:

Related stories

Apple Foldable iPad: आने वाले साल 2024 में एप्पल Foldable iPad बाजारों में ला सकता है। खबरों की मानें तो एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने इस बात की जानकारी दी है। कंपनी टैबलेट शिपमेंट को बढ़ावा देने के लिए 2024 में एप्पल आईपैड के लाइन-अप में सुधार ला सकती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस Foldable Ipad के बारे में मिली कई जानकारियों से रूबरू कराने जा रहे हैं।

फोल्डेबल आईपैड कब होगा लॉन्च

बता दें कि इस फोल्डेबल आईफोन को 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की मानें तो इस फोल्डेबल आईपैड का प्रोडक्शन चीन में किया जाएगा। यह डिवाइस कार्बन फाइबर किकस्टैंड से तैयार किया जाएगा। वहीं खबरों की मानें तो इस फोल्डेबल आईपैड को भले ही 2024 में लॉन्च किया जाए लेकिन इसकी सेल साल 2026 में शुरू होने की संभावना है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इस मामले में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार! 01 फरवरी को इन तीन दमदार स्मार्टफोन से टेक मार्केट को हिलाने आ रहा SAMSUNG

दूसरी कंपनियों ने लॉन्च किए फोल्डेबल फोन

Samsung और Oppo जैसी कंपनियां फोल्डेबल सेगमेंट में पहले ही एंट्री कर चुकी हैं। अभी तक एप्पल ने अपने फोल्डेबल आईफोन को बाजारों में नहीं उतारा है। कुछ समय पहले बाजारों में एक चर्चा थी कि जल्द ही एप्पल अपने फोल्डेबल आईफोन को लॉन्च कर सकता है लेकिन लॉन्च को लेकर आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली। जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि कंपनी आईफोन की जगह फोल्डेबल आईपैड के लॉन्च को चुन सकती है।

इससे पहले भी Foldable iPad बनाने के मिले हैं सबूत

कुछ समय पहले डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (DSSC) के एनालिस्ट और सीईओ ने दावा किया था कि Apple 20 इंच तक बड़े फोल्डेबल डिस्प्ले पर काम कर रहा है। इसके अलावा एक कोरियन पब्लिशर द एलेक ने दावा किया था कि एप्पल 20.25 इंच की फोल्डेबल ओलेड पैनल और 15.3 इंच की ओलेड पैनल तैयार कर रहा है। इन खबरों और रिपोर्ट्स के अनुसार ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एप्पल जल्द ही बाजारों में अपने नए सेगमेंट यानी फोल्डेबल सेगमेंट में आईपैड को लॉन्च कर सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories