रविवार, मई 19, 2024
होमटेकApple की 90000 की Smart Watch बहुत ही सस्ते में खरीदें! ऑफर...

Apple की 90000 की Smart Watch बहुत ही सस्ते में खरीदें! ऑफर दिल खुश कर देगा

Date:

Related stories

Best Waterproof Smartwatches: पानी में भी धूआंधार काम करती हैं ये स्मार्टवॉच, Samsung, Apple के साथ इन घड़ियों में भी मिल रहे खास फीचर्स

Best Waterproof Smartwatches : यहां कुछ ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताया गय है। जिन्हें वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ पेश किया जाता है। इनमें कई सारे फीचर्स मिलते हैं चलिए इनके बारे जान लेते हैं।

Apple Smart Watch: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जाने वाली एप्पल कंपनी के फोन्स हो या फिर स्मार्ट वॉच यूजर्स के बीच खूब पसंद किए जाते हैं। आज का यूथ एप्पल के गैजेट्स को स्टेटस सिंबल के तौर पर लेता है। लेकिन समस्या ये है कि, एप्पल के गैजेट्स काफी मेहंगे होते हैं। जिसके कारण उनका एप्पल के गैजेट्स खरीदने का सपना सिर्फ सपना ही रह जाता है। अगर आप भी Apple की Smart Watch खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको Apple Watch Ultra के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी मार्केट वेल्यू 90 हजार रूपए है। लेकिन इसे आप 2 हजार रूपए में अपने घर ला सकते हैं।

Apple Smart Watch को 2 हजार रूपए में खरीदें

इस खबर को पढ़ने के बाद आप हैरान हो जाएंगे, लेकिन हमारा यकीन मानिए इसके बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद आप इसे तुरंत ही खरीद लेंगे। एप्पल वॉच अल्ट्रा की फर्स्ट कॉपी मार्केट में आ गई है। जिसकी कीमत 1500 रूपए से लेकर 2000 रूपए तक है। ये हुबहू एप्पल वॉच अल्ट्रा की तरह ही दिखती है। इसे देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि, ये एप्पल की असली स्मार्ट वॉच है या फिर नकली वॉच है।

ये भी पढ़ें: जानें VIVO Y22 और SAMSUNG GALAXY F23 में किसका PROCESSOR और CAMERA है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

कहां से खरीदें Apple Smart Watch?

इस घड़ी को खरीदकर आप एक सस्ती एप्पल की वॉच को महंगी वॉच बता सकते हैं।  फेसबुक के मार्केटप्लेस में जाकर आप Apple Watch Ultra को खरीद सकते हैं। इस घड़ी के स्मार्ट फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसमें वर्किंग क्रॉउन के साथ ही टचस्क्रीन और तमाम हेल्थ फीचर्स तो मिल ही रहे हैं। इसके साथ ही इसमें आपको टच स्क्रीन का भी ऑप्शन मिलेगा। अगर आप भी 90 हजार की Apple Watch Ultra को खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप  फेसबुक के मार्केटप्लेस से इसे खरीद सकते हैं। किसी भी प्रकार का लेन-देन करते हुए सतर्क और सावधान रहें।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories