शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकSnapdragon की एडवांस चिपसेट और 200MP कैमरे के साथ धूम मचाएगा Asus...

Snapdragon की एडवांस चिपसेट और 200MP कैमरे के साथ धूम मचाएगा Asus Zenfone 10, इतनी हो सकती है स्मार्टफोन की कीमत

Date:

Related stories

Asus Zenfone 10 को देखकर बड़ी कंपनियों का चकरा रहा सिर!

Asus Zenfone 10: बेहद जबरदस्त गैमिंग स्मार्टफोन और लैपटॉप...

200MP कैमरे से सबकी हवा टाइट करने आ रहा Asus ZenFone 10 स्मार्टफोन, फीचर्स देख यूजर्स से नहीं हो रहा सब्र

Asus ZenFone 10 को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। इसके फीचर्स लोगों को काफी पसंद आएंगे। अगर आप किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो ये जबरदस्त कैमरे वाला फोन आपका दिन बना सकता है।

ASUS ला रहा रूह कंपा देने वाला ROG Phone 7 स्मार्टफोन, खरीदने के लिए यूजर्स की लगेगी लंबी लाइन

ASUS ROG Phone 7 स्मार्टफोन को बहुत ही दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया जा रहा है। अगर आपको गेम खेलना बहुत पसंद है तो आप इस फोन को 13 अप्रैल को लॉन्चिग के बाद खरी सकते हैं।

Asus Zenfone 10: स्मार्टफोन मार्केट में आने वाले मोबाइल्स में आसुस कंपनी का Asus Zenfone 10 का भी नाम शामिल है। मार्केट में इस फोन के फीचर्स और इसकी कीमत की काफी चर्चा हो रही है। ये फोन फ्लैगशिप सेगमेंट के तहत आएगा और इसे 5 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स लीक हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इसमें बड़ी बैटरी और दमदार प्रोसेसर दिया जाएगा।

Asus Zenfone 10 की लीक जानकारी

खबरों की मानें तो Asus Zenfone 10 फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दी जाएगी। ये एक एडवांस चिप है जिसमें काफी दमदा क्षमता मिलती है। इस फोन में 5.9 इंच का अमोल्ड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें 1080 x 2400 पिक्सल का रेज्योलूशन के साथ पंच होल डिस्प्ले मिल सकती है। इसकी स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास वी5 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। इस डिवाइस में 120hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। इस तरह से ये एक शानदार डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

फीचर्सAsus Zenfone 10
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन5.9 inches (14.99 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा200 MP + 8 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Asus Zenfone 10 के संभावित स्पेक्स

वहीं, इस फोन में 5000mah की लिथियम बैटरी के साथ 67W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इसमें IP68 रेटिंग के साथ इसके फ्रेम को मेटल और इसकी बैक को प्लास्टिक बिल्ड दिया गया है। इसके रियर में डबल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। ये फोन 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज दे सकता है। इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 50 हजार के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को 29 जून को पेश किया जा सकता है। हालांकि, इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories