गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकBest Camera Smart Phones Under 20000: अब सस्ते में लें महंगे कैमरे...

Best Camera Smart Phones Under 20000: अब सस्ते में लें महंगे कैमरे का मजा, सेल्फी से लेकर रील तक बनाने के लिए हैं बेस्ट

Date:

Related stories

H-1B Visa धारकों के लिए खुशखबरी! USCIS के नए दिशानिर्देश के तहत बढ़ेगी अमेरिका में रहने की अवधि; बस करना होगा ये काम

H-1B Visa: अमेरिका में इन दिनों गूगल, टेस्ला और वॉलमार्ट जैसी प्रमुख टेक कंपनियों ने बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की छटनी की है। ऐसे में ढ़ेर सारे एच1-बी वीजा धारक भी इसकी चपेट में आकर अपना नौकरी गवा चुके हैं।

Punjab News: मान सरकार के खास पहल से किसानों तक पहुंच रहा नहर का पानी, जानें कैसे आसान हुई सिंचाई

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में किसानों की खेतों तक अब नहर का पानी आसानी से पहुंच रहा है।

Best Camera Smart Phones Under 20000: अगर आप किसी जबरदस्त कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, Best Camera Smart Phones Under 20000 फोन्स कहे जाते हैं। ब्रांडेड कंपियां सस्ते में अपने यूजर्स के लिए काफी ऐसे स्मार्टफोन मार्केट में उतारे हुए हैं जिनकी काफी डिमांड है। अगर आपको भी वीडियो या फिर सेल्फी के साथ अच्छे फोटो क्लिक करने का शौक है तो इन 20 हजार में आने वाले स्मार्ट फोन के बारे में आपको जरुर जानना चाहिए।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

चीनी कंपनी वनप्लस ने अभी हालहि में अपना बेदह जबरदस्त स्मार्टफओन OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को मार्केट में लॉन्च किया है। जिसकी शुरुआती कीमत 19999 रुपए है। ये फोन Qualcomm Snapdragon 695 SoC प्रोसेसर पर चलता है। जिसमें आपको रियर कैमरे के साथ 108-megapixel main camera, 2-megapixel sensors कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही 6.72-inch, 1800×2400 pixels की बड़ी स्क्रीन भी मिलेगी। कम कीमत में ये फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

iQOO Z7 5G

iQOO के अगर बेस्ट फोन्स की बात होती है तो सभई की नजर एक बार iQOO Z7 5G फोन पर जरुर जाती है। 20 हजार में मिलने वाला ये एक जबरदस्त स्मार्टफोन है। जिसमें यूजर्स को MediaTek Dimensity 920 SoC प्रोसेसर के साथ 4,500mAh की battery मिलती है। इसके साथ ही इसकी display पर fingerprint scanner का भी विकल्प मिल रहा है। इसमें यूजर्स को 64MP + 2MP और 16MP कैमरे की सुविधा मिलेगी। इस फोन को भी सस्ते में अच्छा कैमरा वाला फोन माना जाता है।

Poco X4 Pro 5G

20 हजार तक की कीमत में Poco X4 Pro 5G फोन एक अच्छा विकल्प आपके लिए साबित हो सकता है। इसमें आपको 64MP + 8MP + 2MP का कैमरा और Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर मिलेगा , जो कि, आपको अलग ही अनुभव कराएगा। 6.67-inch, 1080×2400 pixels की स्क्रीन इसे खास बनाती है इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगी। अगर आप 20 हजार तक की रेजं में किसी अच्छे कैमरे वाले फोन की तलाश हैं तो ये तीन फोन आपके लिए अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories