शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकBest Laptop Under 20000: स्टूडेंट के लिए एकदम परफेक्ट हैं ये सस्ते...

Best Laptop Under 20000: स्टूडेंट के लिए एकदम परफेक्ट हैं ये सस्ते और अच्छे लैपटॉप, Lenovo, Asus और HP हैं लिस्ट में शामिल

Date:

Related stories

Amazon Sale:महाबचत! HP 2-in-1 Convertible Tochscreen Laptop हुआ 56000 रुपए सस्ता

Amazon Sale: अगर आप ऑफिस या फिर पर्सनल यूज...

आ गया एक चार्ज पर दिनों चलने वाला HP 15-inch Chromebook, फीचर्स दीवाना कर देंगे

HP 15-inch Chromebook एक बेहद खास लैपटॉप है। जिसे आप कहीं भी और कभी भी कैरी कर सकते हैं। इसमें ऐसे कई सारे फीचर्स हैं जो कि, इसे बहेद खास बनाते हैं।

Best Laptop Under 20000: लैपटॉप आज के समय में बेसिक जरूरत बन गया है। यही वजह है इनकी कीमतें भी हर किसी के बजट में फिट नहीं होती और कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बजट न होने के कारण लैपटॉप खरीद ही नहीं पाते हैं लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऐसे लैपटॉप लेकर आए हैं। जो 20000 हजार से कम की कीमत में आते हैं। खासतौर, से ये लैपटॉप स्टूडेंट के लिए एकदम परफेक्ट साबित हो सकते हैं।

Best Laptop Under 20000 की लिस्ट देखें यहां.

ASUS Chromebook Celeron

आसूस की तरफ से आने वाला ये लैपटॉप सारे बेसिक काम कर सकता है। एक स्टूडेंट के मतलब की इसमें सारी चीजें मिल जाती हैं और खास बात है इसे फ्लिपकार्ट से 20000 से कम की कीमत में लिया जा सकता है।

HP Chromebook MediaTek Kompanio 500

इस लैपटॉप को वे स्टूडेंट खरीद सकते हैं। जिन्हें पढ़ाई-लिखाई के मकसद से लैपटॉप की तलाश है। यह कम कीमत में बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है। इसमें 11.6 इंच की डिस्प्ले दी जाती है। साथ ही 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की सुविधा देखने को मिल जाती है।

CHUWI Celeron Dual Core

इस लैपटॉप में डुअल कोर 11 जनरेशन का प्रोसेसर दिया जाता है। वहीं 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज मिलता है। इसमें 14.1 इंच की डिस्प्ले मिल जाती है और अच्छी बात है कि इसका वजन भी बहुत कम है। जिसके कारण इसे कहीं भी कैरी किया जा सकता है।

Lenovo Slim 3 Chromebook

दिग्गज तकनीकी ब्रांड लेनोवो भी सस्ती कीमत में लैपटॉप पेश करने के मामले में कम नहीं है। लेनोवो की तरफ से Lenovo Slim 3 Chromebook काफी सस्ती कीमत पर ऑफऱ किया जाता है। इसे आप 18990 रुपये की कीमत चुकाकर खरीद सकते हैं। इसमें 14इंच की डिस्प्ले के साथ 4 जीबी रैम दी जाती है।

HP intel Celeron Dual Core N4500

एचपी के इस लैपटॉप में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज मिलती है साथ ही 4 एमबी की कैशे मिलती है। इसे भी फ्लिपकार्ट से 20000 से कम की कीमत पर लिया जा सकता है।

ये सभी लैपटॉप आर्टिकल लिखे जाने तक फ्लिपकार्ट पर मौजूद हैं। बाद में इनकी कीमतों में फेरबदल भी किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories