शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकBest Wireless Earbuds Under 5000: Oppo और Oneplus के इन डिवाइस में...

Best Wireless Earbuds Under 5000: Oppo और Oneplus के इन डिवाइस में मिलता है कमाल का प्लेटाइम, फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

Date:

Related stories

Best Wireless Earbuds Under 5000: टेक मार्केट में इन दिनों वॉयरलैस ईयरबड्स का काफी क्रेज है। ऐसे में अगर आप अभी भी नए वॉयरलैस ईयरबड्स तलाश रहे हैं तो आपको इस खबर से मदद मिल सकती है। इस आर्टिकल में हम कुछ वॉयरलैस ईयरबड्स की जानकारी दे रहे हैं जो कि 5000 रुपये (Best Wireless Earbuds Under 5000) के भीतर आते हैं।

Jabra Elite 3

इस वॉयरलैस ईयरबड्स में शानदार खूबियां दी गई है। इसमें डॉयनैमिक ड्राइवर के साथ तगड़ा लुक दिया है। इसमें माइक्रोफोन के साथ एक अच्छा बैटरी बैकअप दिया गया है। कंपनी का दावा है कि ये 28 घंटे आराम से चल सकते हैं। इसकी कीमत 4499 रुपये है।

Oppo Enco Air 3 Pro

ओप्पो के वॉयरलैस ईयरबड्स डिजाइन के मामले में काफी गजब हैं। इस डिवाइस में बेहतरन साउंड क्वॉलिटी दी गई है। ये ईयरबड्स ANC और अल्ट्रा लो लेटेंसी मोड के साथ आते हैं। कंपनी का दावा कि इन्हें सिंगल चार्ज पर 30 घंटे तक चलाया जा सकता है। इसकी कीमत 4999 रुपये है।

Poco Pods

पोको पोड्स को हाल ही में लॉन्च किया गया है। इसके ईयरबड्स का डिजाइन काफी स्पेशल है। इसमें 12mm के ड्राइवर को IPX4 रेटिंग दी गई है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ गूगल सपोर्ट और ENC भी दिया गया है। इस डिवाइस में लो लेटेंसी मोड के साथ 30 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। इसकी कीमत 1199 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Sony WF C500

सोनी कंपनी के इस ईयरबड्स को काफी गजब फीचर्स के साथ उतारा गया था। इसमें 5.8mm के ड्राइवर दिए गए हैं। इसमें माइक्रोफोन के साथ IPX4 रेटिंग मिलती है। सोनी का दावा है कि इसमें सिंगल चार्ज पर 20 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। इस डिवाइस की साउंड क्वॉलिटी काफी शानदार है। इसकी कीमत 5000 रुपये है।

Oneplus Nord Buds 2

वनप्लस के इस ईयरबड्स में काफी दमदार खूबियां दी गई हैं। इसमें एएनसी तकनीक के साथ IP55 रेटिंग दी गई है। ये डिवाइस अच्छे साउंड क्वॉलिटी के साथ आता है। इसमें 12.4MM के ड्राइवर और 36 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। इसकी कीमत 2999 रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories