शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकBoat Airdopes Genesis TWS Earbuds का बड़ा धमाका, 54 घंटे प्लेटाइम के...

Boat Airdopes Genesis TWS Earbuds का बड़ा धमाका, 54 घंटे प्लेटाइम के साथ मिल रहा बीस्ट मोड जैसा फीचर

Date:

Related stories

37999 रुपए के Nothing Phone (1) को 1026 रुपए में कैसे खरीदें? ऑफर देख झूम रहे यूजर्स

Nothing Phone (1) फोन को बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। इसके लिए आप ऑफर के साथ-साथ बहुत ही कम दाम की EMI भी बनवा सकते हैं।

Boat Airdopes Genesis TWS Earbuds: इंडिया के TWS Earbuds मार्केट में Boat ब्रांड ने काफी अच्छी पकड़ बनाई हुई है। इस सेक्टर में कंपनी लगातार अपने ब्रांड को ऊपर लेकर जा रही है। ऐसे में Boat ने हाल ही में TWS Earbuds लवर्स के लिए एक नया और शानदार TWS लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस TWS में 54 घंटे का केस के साथ प्लेटाइम मिलने के दावा किया है। जानिए इसमें क्या खास है।

Boat Airdopes Genesis TWS Earbuds की जानकारी

Boat ने अपने नए TWS को उतारकर बाजार में तहलका मचा दिया है। इसमें 400mah की बैटरी दी गई है। इस टीडब्ल्यूएस को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इस डिवाइस में बढ़िया क्वॉलिटी का ऑडियो साउंड दिया गया है। कंपनी ने इसमें 13mm के ड्राइवर दिए हैं। दावा किया जा रहा है कि इसमें इमर्सिव और कंपीटिटिव साउंड मिलता है।

फीचर्सBoat Airdopes Genesis TWS Earbuds
ड्राइवर 13mm
बैटरी400mah
कलर तीन कलर ऑप्शन
प्ले टाइम54 घंटे

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

Boat Airdopes Genesis TWS Earbuds के खास स्पेक्स

बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसमें ईयर डिटेक्टशन तकनीक का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही इसमें ENX एल्गोरिदम का इस्तेमाल किया गया है। इससे बाहरी पर्यावरण से आने वाले शोर को रोका जा सकता है। वहीं, इसमें टच कंट्रोल और वॉयस असिसटेंस की सुविधा भी दी गई है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3 का स्पोर्ट दिया गया है। इस सुविधा के जरिए आपको कॉल पर किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी।

Boat Airdopes Genesis TWS Earbuds की कीमत

कंपनी ने Boat Airdopes Genesis TWS Earbuds में क्विक चार्जिंग का फीचर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया है। इसमें बीस्ट मोड और 65ms की लो लेटेंसी रेट दिया गया है। कंपनी ने इसमें IPX5 की रेटिंग दी है, जो इसे वॉटर रेसिस्टेंस बनाती है। Boat Airdopes Genesis TWS Earbuds को 1999 रुपये में लॉन्च किया गया है। अगर आप इसे खरदीना चाहते हैं तो आप इस TWS Earbuds को 1 जून से Boat के आधिकारिक स्टोर और अमेजॉन से 1799 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories