Home टेक Cinema हॉल की बड़ी टेंशन! LG ने लॉन्च किया 97 inch का...

Cinema हॉल की बड़ी टेंशन! LG ने लॉन्च किया 97 inch का नायाब Smart TV, जानें इस 1 करोड़ के टीवी में क्या है खास?

0

LG New Smart TV Series: LG ने इंडियन मार्केट में अपनी OLED टीवी की नई रेंज को उतारा है। इस रेंज में LG ने दुनिया का  पहला 97 इंच वाला OLED टीवी लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने 21 अन्य मॉडल्स और सीरीज को लॉन्च किया है, जिसमें 8K OLED Z3 सीरीज, OLED evo Gallery Edition G3 सीरीज, OLED evo C3 सीरीज, OLED B3 and A3 सीरीज TV शामिल हैं। बता दें कि इसके अलावा कंपनी ने गेमर्स के लिए भी नए फ्लैक्सिबल OLED टीवी पेश किए हैं और नए फ्लैक्सिबल OLED गेमिंग टीवी की कीमत की बात करें तो यह 249990 रुपये से शुरू होती है। वहीं इस LG की इस नई सीरीज के 97 इंच के मॉडल की कीमत देश में 1 करोड़ से भी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: 1 हजार रुपए से कम में खरीदें Boat समेत इन कंपनियों के Airpods, बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी लाइफ

LG का Flexible गेमिंग टीवी

LG के नए Flexible टीवी में कर्व्ड OLED स्क्रीन दी गई है और इसे 12 अलग-अलग एडजस्टेबल लेवल्स के साथ पेश किया गया है। इसका मतलब इस टीवी की हाइट भी एडजस्टेबल है। कंपनी का दावा है कि इस टीवी की स्क्रीन भी एंटी-रिफ्लैक्शन कोटिंग से लैस है। इसमें Dolby Vision के सपोर्ट के साथ 40W के स्पीकर्स भी दिए गए हैं। इतना ही नही ये नए LG OLED टीवी गेम ऑप्टिमाइजर फीचर के साथ भी आता है। इनमें बेहतर और स्मूथ गेमिंग एक्सपिरियंस के लिए स्पेसिफिक सर्विसेज और 0.1 मिलीसेकंड का रिस्पांस टाइम भी दिया गया है। गेम ऑप्टिमाइजर सेक्शन में G-SYNC, FreeSync Premium, रिफ्रेश रेट आदि भी दिए गए हैं।

LG C3 OLED evo टीवी की खासियत

LG का C3 OLED evo टीवी काफी ज्यादा स्लिम और पतला है। इसे वन वॉल डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस टीवी को दीवार पर फिट करने पर इसके और दीवार में किसी तरह का कोई गैप नहीं रहता है। दीवार पर फिट करने के बाद यह टीवी किसी पेंटिंग जैसा दिखाई देता है। LG G3 OLED Evo TV सीरीज 55 इंच, 65 इंच और 77 इंच वाले साइज में पेश किया गया है। इन सभी टीवी में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Apple iPhone 15 Pro के इन फीचर्स ने उडाई लोगों की नींद, क्या iphone 14 pro को देगा टक्कर?

Exit mobile version