शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Big Savings Days Sale 2023 में 71 फीसदी के डिस्काउंट पर...

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 में 71 फीसदी के डिस्काउंट पर बुक करें डबल Bed, ऑफर पर मची है भारी लूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Savings Days Sale 2023: भारत में ऑनलाइन शॉपिंग करना आम बात हो गई है। अगर आप भी ऑनलाइन साइट्स से सामान खरीदना पसंद करते हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है। दरअसल, इन दिनों फ्लिपकार्ट पर Flipkart Big Savings Days Sale 2023 चल रही है। इस सेल के जरिए कई आइटम्स को उनकी कीमत से कम में खरीदा जा सकता है। ये सेल 15 से 20 जनवरी तक रहेगी। हम इस आर्टिकल में आपके लिए बेस्ट डील्स ऑन बेड्स की जानकारी लेकर आए हैं। इसमें 7490 रुपये में बढ़िया स्टोरेज और हैडबैड स्टोरेज वाले बैड्स खरीद सकते हैं।

Flipkart सेल में होगी बेड्स पर भारी बचत

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 में कई कंपनियों ने अपने बेस्ट प्रोडक्ट को पेश किया है। इस सेल के जरिए आसानी से अच्छी-खासी बचत की जा सकती है। इस सेल में Trevi Kyoto Engineered Wood Queen Bed को बेहद ही सस्ती में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 34990 रुपये है, मगर सेल के जरिए 71 फीसदी की छूट के बाद इसे सिर्फ 9992 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में पैसों की महाबचत होगी। इसके साथ ही कई बैंक ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। ICICI बैंक के कार्ड के जरिए 10 फीसदी की छूट और EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Model Series Name Kyoto
Bed Size Queen
Primary Color Brown
Suitable For Bedroom
Storage Included NO

ये भी पढ़ें: इस देसी Matka Heater के सामने ठंड भी कांपती है थर-थर, सस्ते में देता है जून की गर्मी

जानें ऑफर की जानकारी

इसके साथ ही Flipkart Perfect Homes Rosewood (Sheesham) Solid Wood Queen Box Bed  को भी कम दाम पर अपने लिए बुक किया जा सकता है। इसकी असली कीमत 52999 रुपये है। मगर सेल में 66 फीसदी के डिस्काउंट के बाद इसे 17801 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस ऑफर के जरिए काफी बचत होगी। ICICI बैंक के कार्ड के जरिए 10 फीसदी की छूट और EMI पर भी खरीदने का मौका मिलेगा। इस बेड को मात्र 618 रुपये महीने की EMI पर घर लेकर जाया जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Model Series Name Rosewood (Sheesham)
Bed Size Queen
Primary Color Brown
Suitable For Bedroom, Kids Room
Storage Included Yes

ये भी पढ़ें: सिर्फ दिल्ली ही नहीं गुरुग्राम की Hongkong Market भी शॉपिंग के लिए है बेस्ट, जानें क्या है यहां की खासियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories