शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Savings Days Sale 2023 में 50% डिस्काउंट के साथ खरीदें...

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 में 50% डिस्काउंट के साथ खरीदें ASUS Chromebook, आधी कीमत पर शानदार है ये ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Savings Days Sale 2023: देश में काफी लोग हैं जो ऑफलाइन की बजाय ऑनलाइन खरीददारी करना पसंद करते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग करने से समय के साथ पैसों की भी अच्छी-खासी बचत हो जाती है। ऐसे में हम ऑनलाइन सामान खरीदने वालों के लिए एक खास जानकारी लेकर आए है। दरअसल, इन दिनों ऑनलाइन सेल टाइम चल रहा है। ऐसे में जानी-मानी शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर Flipkart Big Savings Days Sale 2023 जारी है। इस सेल का फायदा उठाकर अपने पसंदीदा आइटम को सस्ते में खरीदा जा सकता है। नीचे जानिए क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 का उठाएं फायदा

Flipkart Big Savings Days Sale 2023 में एक धांसू फीचर्स वाला लैपटॉप कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। ASUS कंपनी का Chromebook Flip Touch लैपटॉप आधी कीमत पर अपका हो सकता है। ई-कॉमर्स कंपनी इस पर 50 फीसदी की भारी छूट दे रही है। इसकी असली कीमत 31990 रुपये है। मगर सेल में 50 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद इसे 15990 रुपये में घर लेकर जाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इस देसी Matka Heater के सामने ठंड भी कांपती है थर-थर, सस्ते में देता है जून की गर्मी

आधे दाम पर इससे अच्छा टच फ्लिप लैपटॉप नहीं मिल सकता है। इस ऑफर पर 7000 रुपये का स्पेशल कूपन का भी फायदा मिल सकता है। वहीं, सिटी बैंक और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी की छूट ली जा सकती है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। अगर आप UPI से पेमेंट करते हैं तो 2 फीसदी का लाभ मिलेगा।

2665 रुपये में खरीदें ASUS Chromebook

इसके अलावा इस लैपटॉप को 2665 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस ऑफर पर फ्लिपकार्ट 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।  एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर लैपटॉप की हालत अच्छी है तो ही इस ऑफर का फायदा होगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ASUS Chromebook की जानकारी

Model Number C214MA-BU0704
Screen Size 29.46 cm (11.6 inch)
Touchscreen Yes
Screen Resolution 1366 x 768 Pixel
RAM 4 GB
Storage Capacity 32 GB
Processor Name Celeron Dual Core

ये भी पढ़ें: सिर्फ दिल्ली ही नहीं गुरुग्राम की Hongkong Market भी शॉपिंग के लिए है बेस्ट, जानें क्या है यहां की खासियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories