शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेककम कीमत में घर पर मिलेगा Cinema का मजा, Thomson ने लॉन्च...

कम कीमत में घर पर मिलेगा Cinema का मजा, Thomson ने लॉन्च किया 50-इंच का 4k रेसोल्यूशन का धाकड़ Smart TV

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक...

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता।

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास...

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Amazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो को मिनटो में करेगा तैयार

Amazon Sale: सुबह-सुबह की जल्दबाजी में हम और आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो समय के अभाव में बिना नास्ता किए ही जल्दी से अपने घरों से निकल जाते हैं। हमे लगता है कि कास कुछ ऐसा मिल जाता जिससे कि हमें इस समस्या से निजात मिल जाता और हमारे नास्ते का प्रबंध हो जाता।

Thomson Android 11 Google TV: फ्रेंच कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Thomson ने भारत में अपना नए स्मार्ट गूगल Android टीवी लॉन्च कर दिया है। ये टीवी कंपनी ने FA series के तहत उतारे हैं और डिस्प्ले में इनमें से कई टीवी का रेसोल्यूशन 4k को सपोर्ट करता है। बता दें की नई FA सीरीज़ में कंपनी ने 32-इंच, 40-इंच और 42-इंच स्क्रीन साइज के साथ Android 11 पर बेस्ड हैं। वहीं 4k डिस्प्ले वाले Google TV की नई सीरीज में 43-इंच और 50-इंच स्क्रीन साइज में आते हैं। तो आइए इन नए लॉन्च हुए Thomson स्मार्ट टीवी की नई रेंज के बारे में सभी डिटेल्स की जानकारी आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Thomson FA की टेकनिकल स्पेसिफिकेशन

कंपनी की इस नई FA सीरीज में Android 11 पर बेस्ड बेजल-लेस डिजाइन के साथ 30W स्पीकर, डॉल्बी डिजिटल को सपोर्ट करने वाले स्मार्ट टीवी में 6000 से ज्यादा ऐप और गेम जैसे Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Apple TV, Voot जैसी कई सुविधाओं मिल जाती हैं। इस नई सीरीज के सभी टीवी की कीमत की बात करें तो इस सेगमेंट में 32-इंच का टीवी 10499 रुपये, 40-इंच का स्मार्टटीवी 15999 रुपये और 42-इंच का टीवी 16999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

Thomson Android 11 Google TV की स्पेसिफिकेशन

Thomson Android 11 Google TV में 4k डिस्प्ले दिया गया है और ये डिस्प्ले बेजल लेस हैं। ये डिस्प्ले डॉल्बी विजन एचडीआर 10+, डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रू सराउंड, 40W डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो बॉक्स स्पीकर से लैस है। स्टोरेज के तौर पर  2GB रैम, 16GB रोम भी इसमें दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल बैंड (2.4 + 5 )GHz वाई-फाई जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इन सीरीज के 43-इंच वाले स्मार्टटीवी की कीमत 22999 रुपये और 50-इंच वाले टीवी को 27999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories