सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकCroma Sale: iPhone 15 Series के आते ही बुरी तरह से गिरे...

Croma Sale: iPhone 15 Series के आते ही बुरी तरह से गिरे iPhone 14 Pro के भाव, देखें डिटेल्स

Date:

Related stories

Croma Sale: एप्पल ने हालहि में iPhone 15 series को लॉन्च किया है। जिसके बाद यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिलने लगा है। ऐसे में कुछ ऑन लाइन शॉपिंग साइट्स ने अपने पुराने मॉडल्स के दाम कम कर दिए हैं। अगर आपका प्लान किसी नए फोन को खरीदने का कर रहा है तो ये ऑफर आपके लिए काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Croma Sale पर iPhone 14 Pro सस्ते में मिल रहा है।

Croma Sale पर मिल रही छूट

iPhone 14 Pro फोन को क्रोमा 19 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 79 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 44 हजार 990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को 34 हजार 910 रुपए की बचत होगी। iPhone 14 Pro में 1TB की स्टोरेज मिल रही है। इसके साथ ही ये Deep Purple कलर में उपलब्ध है। इस फोन पर कंपनी बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इस फोन को अगर आप खरीदने का सपना देख रहे हैं तो क्रोमा पर जाकर बुक कर सकते हैं । इसके साथ ही हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

iPhone 14 Pro के फीचर्स

फीचर iPhone 14 Pro
डिस्प्ले6.1 inches की OLED Display मिल रही है।
डिस्प्ले1TB की जबरदस्त स्टोरेज मिल रही है।
प्रोसेसरA16 Bionic Chip का दमदार Hexa Core प्रोसेसर
कैमरा12 MP Front Camera के साथ 48 MP, 12 MP और 12 MP Triple Rear मिल रहा है।
चार्जरQi की Wireless Battery के साथ 7.5W वॉट का चार्जर
सेफ्टीSemcurity के लिए Facial Lock मिल रहा है।

iPhone 14 Pro फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भई बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए क्रोमा पर संपर्क करें। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories