गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकआधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं Noise और Wings...

आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं Noise और Wings के Earbuds, डिजाइन और फीचर्स देखकर खुश हो जाएगा आपका दिल

Date:

Related stories

Earbuds: लोगों में अब ईयरबड्स का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। जिसके कारण कंपनियां एक से बढ़कर एक ब्लूटूथ ईयरबड्स अपने पोर्टफोलियो में जोड़ रही हैं। अगर आप भी ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए बेहतरीन लुक वाले ईयरबड्स लाए हैं। इनमें एक ईयरबड Noise Buds VS402 Truly Wireless Earbuds है और दूसरा Wings Phantom Gaming True Wireless Earbuds है। आइए जानते हैं कि इनकी खासियत क्या हैं और इनकी कीमत क्या है?

Also Read- DELHI: GPS और CCTV जैसी सुविधाओं के साथ सड़कों पर उतरी 50 नई इलेक्ट्रिक बसें, CM केजरीवाल ने दिखाई हरी झंडी

Wings Phantom Gaming True Wireless Earbuds

सबसे पहले हम बात कर रहे हैं Wings Phantom Gaming True Wireless Earbuds की। इनका डिजाइन बहुत ही खूबसूरत है। इन्हें खासतौर पर गेमिंग के लिए तैयार किया गया है। इसके फैंटस केस में एलईडी लाइट्स हैं जो केस की बैटरी स्थिति को दर्शाती हैं। इसकी मदद से आप जान सकते हैं कि इसमें कितनी बैटरी बाकी है। इसमें टच सेंसर कंट्रोल दिया गया है। इसमें MEMS टेक्नोलॉजी वाले Mic दिए गए हैं। इसमें ब्लूटूथ 5.0 की कनेक्टिविटी सपोर्ट करती है।

BrandWings
ModelWings Phantom Gaming True Wireless Earbuds
Cable FeatureWireless
ColorsBlack
Item Weight200 Grams
Drivers12 mm Titanium
SensorTouch Sensor Controls
IndicatorLED Power Level Indicator 
MicMEMS Mic
FeatureMOBILE HOLDER FEATURE
ModeGaming

क्या है कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 4999 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 78 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 1099 रुपए है। यह नो कॉस्ट ईएमआई पर भी अवेलेबल है। इसके अलावा आप इस प्रोडक्ट पर बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

Noise Buds VS402 Truly Wireless Earbuds

नॉइज के ये ईयरबड्स आपको काफी पसंद आ सकते हैं। इसमें 35 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। इसे साल 2022 में लॉन्च किया गया है। इसमें क्वाड माइक मिलता है। यह वायरलेस है। इसका डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है। यह काफी लाइटवेट है जिसकी वजह से आपके कानों में दर्द नहीं होगा। इसका वजन मात्र 35 ग्राम है।

BrandNoise
ModelNoise Buds VS402 Truly Wireless Earbuds
Cable FeatureWireless
ColorsBlack
Item Weight35 Grams
Drivers12 mm Titanium
SensorTouch Sensor Controls
ModeGaming
MicMEMS Mic
FeatureMOBILE HOLDER FEATURE

क्या है कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 3999 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 55 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 1799 रुपए है। यह नो कॉस्ट ईएमआई पर भी अवेलेबल है। इसके अलावा आप इस प्रोडक्ट पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

Also Read- COMPUTER SYNDROME: घंटों स्क्रीन टाइम से पड़ता है आंखों पर गहरा असर, लैपटॉप पर काम करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories