शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकAmazon पर 1000 से कम में मिल रहे हैं ये सस्ते Electric...

Amazon पर 1000 से कम में मिल रहे हैं ये सस्ते Electric Body Massager, सर्दी में देंगे आराम और रिमोट से होंगे कंट्रोल

Date:

Related stories

Electric Body Massager: सर्दियों में लोगों को आराम नहीं मिल पाता। सर्दी के साथ ही शरीर का दर्द लोगों को तकलीफ देने लगता है। अगर आपको भी इस समस्या का सामना करना पड़ता है तो आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए इलेक्ट्रिक फुल बॉडी मसाजर मैट लेकर आए हैं। ये मसाजर मैट होते हैं जिन्हें आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें आपको गर्माहट भी मिलेगी। आप इसका टेम्परेचर कम या ज्यादा कर सकते हैं। ये बॉडी मसाजर शॉकप्रूफ होते हैं जिन्हें सर्दी में हीटिंग पैड की तरह या जॉइंट्स पेन में रिलीफ के लिये इस्तेमाल किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं कि अमेजन पर इनकी कीमत और फीचर्स क्या हैं?

ये भी पढ़ें: पहली CNG SUV उतारकर TOYOTA ने उड़ाई MAHINDRA और TATA की नींद, मात्र 25000 में बनाएं अपना

ELOVE Orthopaedic Electric Heating Pad for Pain Relief 

सबसे पहले हम बात करेंगे ELOVE Orthopaedic Electric Heating Pad for Pain Relief की। इन्हें Orthopedic Heat Therapy की मदद से बनाया गया है। इसमें Rapid Heating Technology दी गई है। यह बैल्ट जल्दी ही गर्म हो जाती है और साथ ही जल्द ही दर्द से राहत भी देती है। यह 30 सेकेंड में अपना काम शुरू कर देती है। इसमें अल्ट्रा हीट टेक्नोलॉजी दी गई है। यह आपके खून के फ्लो को बढ़ाता है। इसमें काफी मुलायम फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है।

Brand ELOVE
Common name Electric heating pad
Item Size LxWxH 36 x 26 x 0.6 Centimeters
Product Weight 295 gram
Material Microfiber
Heat Technology Rapid Heat Technology
Heat Therapy Orthopedic Heat Therapy
Helpful For Therapy, Pain and Massage

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें अमेजन पर इसकी कीमत 1299 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर 46 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 699 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Dr Trust USA Orthopedic Electric Heating Pad with Belt

यह हॉट बैग टेम्परेचर कंट्रोलर के साथ आता है। यह आपके शरीर में दर्द, कमर दर्द, कंधे और घुटनों के दर्द में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इसे पीरियड क्रैम्प्स में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह दर्द से तुरंत राहत दिलाता है। यह हीटिंग पैड को जल्द गर्म करती है और इसमें तीन हीट सेटिंग्स लेवल भी दिए गए हैं। इसे बनाने में काफी मुलायम मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है।

Brand Dr Trust
Common name Electric heating pad
Item Size LxWxH 38.1 x 26.1 x 4.8 cm
Product Weight 630 gram
Material polyester
Controller Handheld controller
Helpful For Therapy, Pain and Massage

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें अमेजन पर इसकी कीमत 999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर 15 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 849 रुपए में खरीदा जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: KIA EV6 को टक्कर देने आ रही HYUNDAI की ये इलेक्ट्रिक कार, किमी रेंज और लुक देखकर कहेंगे “वाह HYUNDAI”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories