गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकजल्द Twitter के CEO पद से इस्तीफा देंगे Elon Musk, इस दिन...

जल्द Twitter के CEO पद से इस्तीफा देंगे Elon Musk, इस दिन से महिला संभालेगी कंपनी की कमान

Date:

Related stories

Elon Musk क्या भारत को दे रहे धोखा? अचानक चीन पहुंचने का क्या है कारण?

Elon Musk : दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने...

Elon Musk: एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद उन्होंने कई बार अपने ट्वीट से सनसनी मचा रखी है। कभी बलु टिक हटाने की बात को लेकर तो कभी ट्विटर के लोगो को हटाने तक। इसी कड़ी में एलन मस्क ने एक बार फिर से अपने ट्वीट से हंगामा मचा दिया है। गुरुवार की देर रात एलन मस्क ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल एलन मस्क ट्वीट कर ट्वीटर के सीईओ पद को छोड़ने की बात कहीं है। उन्होंने कहा है कि, ट्विटर के लिए नए सीईओ का चुनाव कर लिया गया है जो जल्द ही पद संभालेंगी।

एलन मस्क ने ट्वीट कर कही ये बात

एलन मस्क के इस ट्वीट ने हर जगह हंगामा मचा दिया है। उनके इस ट्वीट को पढ़ने के बाद यह लग रहा है कि, ट्विटर की नई सीईओ एक महिला है। इसी के साथ उन्होंने उनका नाम नहीं बताया लेकिन एलन मस्क ने अपने ट्वीट में कहा कि, यह ऐलान करते हुए उत्साहित हूं कि मैंने ट्विटर के लिए नए सीईओ का चुनाव कर लिया है वह अगले 6 हफ्तों में पद संभालेंगी। इस्तीफे के बाद मेरी भूमिका कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य तकनीकी अधिकारी की होगी।

Also Read: WHO ने किया Monkeypox पर बड़ा एलान, महानिदेशक ट्रेडोस बोले- ‘ मंकीपॉक्स अब ग्लोबल हेल्थ इमरजेंसी नहीं’

एलन मस्क ने किए कई बड़े बदलाव

एलन मस्क के ट्वीटर को खरीदने के बाद उसमें कई तरह के बड़े बदलाव किए हैं। पिछले महीने एलन मस्क में ट्वीट करते हुए यह लोगों को संकेत दिया था कि, अब ट्वीटर पर आर्टिकल पढ़ने के लिए भी पैसे देने होंगे। उन्होंने कहा था कि, अगर यूजर्स मासिक सदस्यता के लिए साइन अप नहीं करते हैं तो उन्हें आर्टिकल पढ़ने के लिए ज्यादा भुगतान करना होगा। इसी के साथ एलन मस्क ने वेरीफाइड ब्लू टिक भी हटाने का ऐलान कर दिया था ऐसे में अब यूजर्स को वेरीफाइड ब्लूटिक लेने के लिए मंथली सब्सक्रिप्शन लेना होगा। ‌इसी के साथ एलन मस्क ने ये भी कहा था कि, इनएक्टिव अकाउंट को कंपनी हटा देगी। एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा कि,‌ हम उन खातों को साफ कर रहे हैं जिनमें कई वर्षों से कोई गतिविधि नहीं हुई है इसलिए आपको संभवत फॉलोवर्स की संख्या में गिरावट दिखाई देगी।

इसे भी पढ़ेंः Pakistan Crises: गृहयुद्ध की ओर पाकिस्तान, PM Shahbaz के आवास पर हुआ हमला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories