मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Realme 43 inch Smart TV पर...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Realme 43 inch Smart TV पर 23900 की भारी बचत, लिमिटेड ऑफर का ऐसे उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: स्मार्टटीवी मार्केट में शाओमी, सैमसंग, वनप्लस और रिलयमी जैसी कंपनियों का काफी दबदबा है। ऐसे में अगर आप अपने लिए कमाल के फीचर्स से लैस और बजट में फिट स्मार्टटीवी ढूंढ रहे हैं तो आप एक दम सही जगह पर आए हैं। दरअसल, इन दिनों इंडिया की लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है। इस सेल के जरिए रिलयमी कंपनी के 43 इंच के एक स्मार्टटीवी को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है तो बिना देर किए जानिए क्या है इसकी खूबियां और इस पर ऑफर की पूरी जानकारी।

Realme 43 inch Smart TV की खूबियां

फीचर्सRealme 43 inch 4K Smart TV
Model NameRMV2004
Display Size108 cm (43 inch)
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3
Refresh Rate60 Hz
Speaker Output RMS24 W
Ram Capacity2 GB
Storage Memory16 GB
Operating SystemAndroid

ये भी पढ़ें: 6000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi A2 स्मार्टफोन, MediaTek Helio G36 के जबरदस्त प्रोसेसर के साथ बहुत कुछ

Realme 43 inch Smart TV पर ऑफर

रियलमी कंपनी के 43 inch Smart TV पर काफी बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। इस Smart TV को वेबसाइट पर 32999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। इस आइटम पर 21 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 25999 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 7000 रुपये की भारी बचत होगी। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक हासिल किया जा सकता है। इस डील में कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है।

Realme 43 inch Smart TV पर एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्मार्ट टीवी को 915 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। वहीं, इस पर 16900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस तरह से आपको 23900 रुपये का लाभ मिल सकता है।

इस बात का रखें खास ख्याल

यहां पर ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है। ऐसे में इसे खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाकर अच्छे से जानकारी हासिल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories