रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: iPhone खरीदने का शानदार मौका, केवल...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: iPhone खरीदने का शानदार मौका, केवल 4307 की EMI पर आपका हो जाएगा डैशिंग स्मार्टफोन

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: ऑफलाइन से ज्यादा कई बार ऑनलाइन शॉपिंग करने में फायदा होता है। अगर आप भी ऑनलाइन खरीददारी करने का शौक रखते हैं तो आपको बता दें कि इन दिनों फ्लिपकार्ट पर एक बढ़िया सेल चल रही है। Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में कई आइटम पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में एप्पल कंपनी के आईफोन को भी कम दाम पर अपना बनाने का खास ऑफर मिल रहा है। जानिए क्या है इस फोन की खासियत और डील की पूरी जानकारी।

iPhone 13 Pro के फीचर्स

फीचर्सAPPLE iPhone 13 Pro
ProcessorApple A15 Bionic
Display6.1 inches (15.49 cm)
Battery3095 mAh
Operating SystemiOS v15
Refresh Rate120 Hz
Rear Camera12 MP + 12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

ये भी पढ़ें: 6000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi A2 स्मार्टफोन, MediaTek Helio G36 के जबरदस्त प्रोसेसर के साथ बहुत कुछ

iPhone 13 Pro पर डील की डिटेल

देश की जानी-मानी शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से iPhone 13 Pro को बेहद ही कम दाम पर खरीदने का मौका है। वेबसाइट पर इसे 149900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस प्रीमियम डिवाइस पर 15 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसे 125999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस तरह से आईफोन पर 23901 रुपये की भारी बचत होगी।

30000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस डील पर कई बैंक डील्स का भी लाभ लिया जा सकता है। आईफोन को 4307 रुपये महीने की EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा इस पर 30000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

ये बात है बेहद जरूरी

इसके अलावा आपको इस बात का ध्यान रखना है कि ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट इस ऑफर में कभी भी बदलाव और इसे बंद कर सकता है। डील की अधिक सूचना के लिए फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories