शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Samsung के इस लैपटॉप पर ऑफर देख...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Samsung के इस लैपटॉप पर ऑफर देख तुरंत कर लेंगे खरीदने की प्लानिंग  

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल 2023 का आगाज हो चुका है। इस सेल में तमाम कंपनियों के इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर धमाकेदार छूट ऑफर की जा रही हैं। ऐसे में अगर आप भी कोई लैपटॉप लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं मंहगी कीमत वाल लैपटॉप सस्ते में हाथ लग जाए तो ये मौका आपके लिए खास साबित हो सकता है क्योंकि Samsung के Galaxy Book Go लैपटॉप पर अच्छी छूट ऑफर की जा रही है। हम यहां इसी के फीचर्स और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

SAMSUNG Galaxy Book Go की कीमत और ऑफर्स जानें

सैमसंग के इस लैपटॉप को खरीदने वाले ग्राहकों को 37 प्रतिशत तक छूट का लाभ दिया जा रहा है। अगर यहां से इसकी खरीददारी की जाती है तो 47990 रुपये की कीमत वाला ये लैपटॉप सिर्फ 29990 रुपये में आपका हो जाएगा। इस हिसाब से देखेंगे सीधे तौर पर आपके 29000 हजार रुपये बच रहे हैं। वहीं अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 500 रुपये की इंस्टेंट छूट दी जा सकती है। इसके अलावा आप इसे 1025 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy Book Go के फीचर्स हैं जबरदस्त

SAMSUNG Galaxy Book Go लैपटॉप में Snapdragon 7c Gen 2 प्रोसेसर 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ दिया जाता है। 14 इंच की फुलएचडी टीएफटी स्क्रीन के साथ इसमें विंडोज 11 भी मिल जाता है। इसको सिल्वर कलर में उपलब्ध करवाया गया है। अच्छी बात है इसे आप कहीं भी आसानी से कैरी कर सकते हैं क्योंकि ये पोर्टेबिलिटी के लिहाज से काफी हल्का है।

फीचर्सSAMSUNG Galaxy Book Go
डिस्प्ले14 इंच की फुलएचडी टीएफटी स्क्रीन
प्रोसेसरSnapdragon 7c Gen 2
रैम/स्टोरेज4GB+128GB Storage
बैटरी बैकअप 16 घंटे
कनेक्टिविटीब्लूटूथ v5.1,  2 x USB Type-C, 1 USB Type-A

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories