रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 55 inch के Smart TV पर...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 55 inch के Smart TV पर 7000 रुपये की बचत, Split AC पर 42% का डिस्काउंट, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: देश की जानी-मानी शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल का सीजन शुरू हो चुका है। फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल शुरू हो चुकी है। ये सेल 19 मई से 21 मई तक चलेगी। ऐसे में आप इस सेल का फायदा उठाकर कई प्रोडक्ट को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। जानिए कुछ खास डील की जानकारी।

OnePlus Y1S Pro 55 inch Ultra HD 4K Smart TV 

वनप्लस कंपनी के 55 इंच स्मार्टटीवी पर काफी बढ़िया छूट दी जा रही है। वेबसाइट पर इसे 49999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 14 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 42999 रुपये रह जाती है। इस डील में बैंक ऑफर का भी लाभ मिलेगा। इसे 4000 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

मॉडलOnePlus Y1S Pro 55 inch Smart TV
Model Name55UD2A00
SeriesY1S Pro
HDMI3
Refresh Rate60 Hz

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Blue Star 1.5 Ton Split Inverter AC

इस गर्मी के सीजन में आप अपने लिए एक शानदार कंपनी का एसी ले सकते हैं। शॉपिंग वेबसाइट पर Blue Star 1.5 Ton Split Inverter AC को 62250 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस एसी पर 42 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घटकर 35950 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको कई बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

मॉडलBlue Star Split Inverter AC
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
Cooling Capacity5150 W
CompressorInverter Rotary

SAMSUNG 183 L Single Door Refrigerator

फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG 183 L Single Door Refrigerator मिल रहा है। कंपनी इस डील पर काफी अच्छा ऑफर दे रही है। वेबसाइट पर इसे 22999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 27 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 16690 रुपये रह जाती है। इस डील में भी कई बैंक ऑफर्स दिए जा रह हैं।

मॉडलSAMSUNG Single Door Refrigerator
Capacity183 L
Star Rating4
Compressor TypeDigital Inverter Compressor
Net Height1325 mm

इसका रखें ध्यान

ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है। फ्लिपकार्ट इसे कभी भी बंद कर सकता है। इन ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories