सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: सस्ते में ब्रांडेड ईयरबड्स खरीदने का सुनहरा...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: सस्ते में ब्रांडेड ईयरबड्स खरीदने का सुनहरा मौका, APPLE, Sony और Oneplus हैं शामिल

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale 2023: फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स के लिए बिग दिवाली सेल लाइव हो चुकी है। सेल में तमाम प्रोडक्ट्स को शानदार ऑफर्स के साथ बिकी के लिए उपलब्ध करवाया गया है लेकिन हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे ब्रांडेड ईयरबड्स लेकर आए हैं। जो बहुत कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं। इनमें एप्पल, सोनी और वनप्लस के ईयरबड्स शामिल हैं। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

APPLE AirPods Pro पर कितनी छूट?

APPLE AirPods Pro को फ्लिपकार्ट पर बहुत कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इन पर 29 प्रतिशत की छूट मिल रही है। वैसे तो इनकी कीमत 26900 रुपये है लेकिन छूट मिलने के बाद इन्हें 18999 रुपये में लिया जा सकता है। यानी इन पर लगभग 8000 रुपये की बचत करने का मौका मिल रहा है। दिवाली पर मिल रही ये छूट आपके लिए शानदार साबित हो सकती है, इसलिए आपको इसको फायदा ले लेना चाहिए।

SONY WF-C700N पर 38% की छूट

सोनी के प्रीमियम क्वालिटी के ईयरबड्स पर 38 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसे प्लस मेंबर्स 7990 रुपये में खरीद सकते हैं। इनकी असली कीमत 12990 रुपये है। इन्हें खरीदने पर आपकी सीधे तौर पर लगभग 5000 रुपये की बचत हो रही है। अतिरिक्त में देखें तो बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

OnePlus Nord Buds 2r पर ऑफर

वनप्लस के इन ईयरबड्स पर 26 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इन्हें आप 1699 रुपये की कीमत में ले सकते हैं। इनकी असली कीमत वैसे तो 2299 रुपये है लेकिन ऑफर के बाद ये कम हो जाती है। इस हिसाब से देखें तो इन पर भी आपकी बचत हो रही है। इनको लेने वाले प्लस मेंबर्स के लिए बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories