रविवार, मई 5, 2024
होमटेक18999 रुपये का Apple AirPods Pro सिर्फ 999 रुपये में! चौंक गए...

18999 रुपये का Apple AirPods Pro सिर्फ 999 रुपये में! चौंक गए न आप, तो जानिए इस ऑफर का पूरा सच

Date:

Related stories

Apple AirPods Pro: एप्पल के प्रोडक्ट अगर कम कीमत में या फिर अच्छे ऑफर के साथ मिलते हैं तो लोग फटाफट खरीद लेते हैं। अगर आप भी ऐसा ही करते हैं तो आपको इस आर्टिकल पर ध्यान देने की जरूरत है। दरअसल, दावा किया जा रहा है कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से Apple AirPods Pro सिर्फ 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं कि क्या है इस दावे की सच्चाई।

Apple AirPods Pro पर ऑफर

एप्पल के प्रोडक्ट इतनी कम कीमत पर खरीदे जा सकते हैं, अगर मिलते हैं तो उसके लिए एक बड़ी कंडीशन पूरी करनी होती है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Apple AirPods Pro को फ्लिपकार्ट से 18000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। यहां पर आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसे 26300 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है, मगर 27 फीसदी की छूट के बाद इसे 18999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर 11 फीसदी के कैशबैक का फायदा उठाया जा सकता है। इसे 1000 रुपये के डिस्काउंट के बाद इसे 17999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

999 रुपये में खरीद सकते हैं Apple AirPods Pro

ऐसे में इसे 999 रुपये में कैसे खरीदा जा सकता है। दरअसल, इस पर 18000 रुपये का डिस्काउंट नहीं बल्कि 18000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके बाद इसे 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि Apple AirPods Pro को 2111 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Apple AirPods Pro के फीचर्स

ModelAirPods Pro
TypeWireless
Driver typeDynamic Driver
Magnet MaterialNeodymium
Weight5.4 gm
ColoursWhite
ConnectivityBluetooth
Lightning
Bluetooth version5.0
Playback time4.5 Hours
Compatible ModelsMedia player, Mobile Phone, Tablet

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories