मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: इस समर 29000 से ज्यादा की...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: इस समर 29000 से ज्यादा की महाबचत पर खरीदें 43 inch HD Smart TV, लिमिटेड है ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: इस गर्मी के सीजन में क्या आप एक बढ़िया फीचर वाला स्मार्टटीवी खोज रहे हैं, अगर हां तो ये खबर आपके लिए ही है। दरअसल इन दिनों इंडिया का मशहूर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर सेल Flipkart Big Saving Days Sale 2023 चल रही है। इस सेल के जरिए कम बजट में भी एक धांसू स्मार्टटीवी खरीदा जा सकता है। इस डील का फायदा उठाने से पहले आपको इस की जानकारी लेनी चाहिए तो चलिए जानते हैं कि क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

43 inch Ultra HD Smart TV की खासियतें

फीचर्सiFFALCON 43 inch Ultra HD Smart TV
Display Size108 cm (43 inch)
HD Technology & ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
HDMI3
Brightness260 nits
Refresh Rate60 Hz

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ मार्केट में आग लगा देगा Nokia G42 5G फोन! इस खूबी से हो जाएगा प्यार

43 inch Ultra HD Smart TV पर ऑफर डिटेल

फ्लिपकार्ट की इस सेल में iFFALCON 43 inch Ultra HD Smart TV को काफी कम कीमत पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। शॉपिंग वेबसाइट पर इसे 49990 रुपये के दाम पर लिस्ट किया है। मगर इस पर 59 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 19999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में 29991 रुपये की भारी बचत होगी। इसके साथ ही इस डील पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

1667 रुपये में खरीदें 43 inch Smart TV

वहीं, 43 इंच के इस स्मार्टटीवी को 1667 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 7000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है। इस डील का लाभ लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है। ऑफर के बारे में सही जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर विजीट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Electric Car खरीदने से पहले इन 5 नुकसान को जान लीजिए, वरना जिंदगीभर रह जाएगा इसका मलाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories