शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: यकीन करना मुश्किल! 78 फीसदी सेविंग...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: यकीन करना मुश्किल! 78 फीसदी सेविंग के साथ खरीद सकते हैं ये SmartWatch, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल की सीजन चल रहा है। बिग सेविंग डेज 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) के दौरान लगभग हर कैटैगरी पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप स्मार्टवॉच लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। हम आपके लिए खास जानकारी लेकर आए हैं, जिससे आपको एक अच्छी स्मार्टवॉच खरीदने में आसानी होगी।

Noise Colorfit Icon

वेबसाइट पर नॉइस की इस स्मार्टवॉच को 5999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 78 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतनी छूट के बाद इसका प्राइस कम होकर सिर्फ 1299 रुपये रह जाता है। इस डील पर कैशबैक और ईएमआई का ऑफर दिया जा रहा है। इस वॉच की स्क्रीन 1.8 इंच की है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का भी विकल्प मिलता है।

फीचर्सNoise Colorfit Icon
Dial ShapeRectangle
Strap MaterialSilicone
Dial MaterialPolycarbonate

Noise Icon Buzz

नॉइस कंपनी की इस वॉच को काफी अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस वॉच को 4999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 76 फीसदी का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी कीमत कम होकर 1199 रुपये रह जाती है। इस वॉच को खरीदने पर आपको अच्छी बचत हो सकती है। इस वॉच पर कैशबैक और ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है।

फीचर्सNoise Icon Buzz
Dial ShapeRectangle
Strap MaterialSilicone
Dial MaterialPolycarbonate
Ideal ForMen & Women

Noise ColorFit Caliber

इस लिस्ट में अगला नंबर आता है Noise ColorFit Caliber स्मार्टवॉच का। वेबसाइट पर इसे 3999 रुपये में दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 75 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत सिर्फ 999 रुपये रह जाती है। नॉइस कंपनी की इस स्मार्टवॉच पर कैशबैक और ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है।

फीचर्सNoise ColorFit Caliber
Dial ShapeSquare
Strap MaterialSilicone
Dial MaterialPolycarbonate
Ideal ForMen & Women

इस बात का ध्यान रहे कि ये सभी ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकते हैं। सेल के दौरान और सेल के बाद इसमें बदलाव होने की संभावना है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories