मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale में इन Earbuds पर मिल रही 80...

Flipkart Big Saving Days Sale में इन Earbuds पर मिल रही 80 प्रतिशत से ज्यादा की छूट, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

Date:

Related stories

Earbuds: अगर आप शॉपिंग करने के लिए किसी सेल का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल चल रही है। यह सेल 15 जनवरी से 20 जनवरी 2023 तक चलेगी। इस सेल में आपको कपड़ों से लेकर जूतों तक, फुटवियर से लेकर बैग्स तक, इसके अलावा आपको इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और गैजेट्स पर भी जबरदस्त छूट मिल रही है। इस सेल में आपको काफी कम दाम में एयरबड्स मिल जाएंगे। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे एयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपे आपको कम से कम 80 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

ये भी पढ़ें: सस्ते में AMAZON पर SONY, CANON और PANASONIC जैसे कैमरों को GREAT REPUBLIC DAY SALE 2023 से खरीदने का बढ़िया मौका

Boult Audio AirBass GearPods with 32H Playtime Bluetooth Headset 

सबसे पहले हम बात करेंगे बोल्ट के ऑडियो एयरबेस एक्सपोड्स की। ये काले, नीले और सफेद रंग में उपलब्ध हैं। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट करता है। इसकी बैटरी लाइफ 32 घंटे चलती है। इसे टाइप सी चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। इसे 10 मिनट चार्ज करने पर 100 मिनट चलाया जा सकता है। इसमें एक्स्ट्रा बेस दिया गया है क्योंकि इसमें माइक्रो वूफर दिए गए हैं। इसमें सिरी, गूगल वॉइस असिस्टेंट भी सपोर्ट करता है।

Brand Boult
Model Boult Audio AirBass GearPods
Headphone Type True Wireless
Bluetooth Version 5.0
Charging 10 min for 100 mins Playback fastest ever type-C charging
Water Resistant IPX5
Extra Bass Built in Micro Woofer
Wireless Range 10 m
With Mic Yes
Battery Type Lithium Ion

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 5999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर 83 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 999 रुपए में खरीदा जा सकता है। आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

Boult Audio Airbass Truebuds Bluetooth Headset

यह बोल्ट का ऑडियो एयरबेस ट्रूबड्स ब्लूटूथ हैडसेट है। यह लाल रंग और काले रंग में उपलब्ध है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट करता है। इसकी बैटरी लाइफ 24 घंटे है। इसकी रेंज 10 मीटर है।

Brand Boult
Model Boult Audio Airbass Truebuds
Headphone Type True Wireless
Bluetooth Version 5.0
Charging Time 2 Hour
Water Resistant IPX7 Fully WaterProof
Bass Deep Base
Wireless Range 10 m
With Mic Yes
Play Time 24 Hour

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 7999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर 88 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 898 रुपए में खरीदा जा सकता है। आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: HYBRID वर्जन के साथ YAMAHA की टेंशन बढ़ाने आ रही HONDA ACTIVA 7G !, माइलेज के दम पर बादशाहत करेगी कायम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories